Haryana News

Couple ने बनाया अश्लील वीडियो..लेकिन गलती से ग्रुप चैट पर भेज दिया, वायरल होते ही हड़कंप

 | 
Couple ने बनाया अश्लील वीडियो..लेकिन गलती से ग्रुप चैट पर भेज दिया, वायरल होते ही हड़कंप

Couple Content In Group Chat: सोशल मीडिया साइट्स के जितने फायदे हैं कई बार उनके नुकसान भी उतने ही निकलकर सामने आते हैं. इसी कड़ी में एक कपल के साथ कुछ ऐसा हो गया कि शायद इसके बारे में उन्होंने कल्पना नहीं की होगी. हुआ यह कि उनका एक अश्लील वीडियो ग्रुप चैट पर पोस्ट हो गया. चौंकाने वाली बात यह रही कि इस वीडियो को उन्होंने खुद रिकॉर्ड किया था. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि यह उस ग्रुप में चला गया जहां उनके अलावा भी कई और लोग जुड़े हुए थे. इसके बाद हड़कंप मच गया और उस कपल के ऊपर जुर्माना भी लगाया गया.

कानूनों को तोड़ने के लिए जुर्माना
दरअसल, यह घटना सिंगापुर से जुड़े एक कपल की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम पर एक ग्रुप में यह हुआ है जब एक कपल के खिलाफ नग्नता और अश्लीलता फैलाने के खिलाफ स्थानीय कानूनों को तोड़ने के लिए जुर्माना लगाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके खिलाफ 14 हजार पाउंड यानी करीब 13 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. जुर्माने के बाद उन्हें उस ग्रुप से भी निकाल दिया गया है. 

एक्स-रेटेड वीडियो पाया गया
जानकारी के मुताबिक यह सब तब हुआ जब एक ग्रुप चैट में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर दिया. यह एक एक्स-रेटेड वीडियो पाया गया. इस वीडियो में महिला ने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए अपना टॉप नीचे खींच लिया था. इतना ही नहीं इस वीडियो को उसके पति ने ही रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो को उन्होंने बाद में इस ग्रुप पर पोस्ट कर दिया. ग्रुप पर कई अन्य लोग भी मौजूद थे जिन्होंने उनको इस बारे में सूचना दी तो उन्होंने सफाई में कहा कि यह गलती से पोस्ट हुआ है. 


अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी
बाद में कपल को यह भी पता चला कि उनका वीडियो इस चैट ग्रुप से होते हुए अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी चला गया है. उन्होंने इस वीडियो को आगे साझा किए जाने से रोकने के लिए वीडियो को हटाने का भी प्रयास किया, लेकिन वीडियो पहले ही कई सार्वजनिक साइट्स पर साझा किया जा चुका था. फिलहाल उन पर तगड़ा जुर्माना लगाया गया है.