Haryana News

Traffic सिग्नल पर भीख मांग रहा बच्चा..बाइक से जा रही महिला रुक गई, फिर उसने वो किया जो कोई सोच नहीं सकता!

 | 
Traffic सिग्नल पर भीख मांग रहा बच्चा..बाइक से जा रही महिला रुक गई, फिर उसने वो किया जो कोई सोच नहीं सकता!

Child Begging: हम अक्सर रास्ते से गुजर रहे होते हैं तो कई बार छोटे बच्चे भीख मांगते हुए दिख जाते हैं. कभी हम उनको खुल्ले पैसे देते हैं, तो कभी आगे बढ़ जाते हैं. लेकिन हाल ही में महिला का एक वीडियो सामने आया है. यह महिला ट्रैफिक सिग्नल पर बैठे हुए एक बच्चे को देखती है तो उसका प्यार उमड़ आता है. इसके बाद महिला ने जो किया उसका वीडियो दुनिया ने देख लिया.

असल में इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक महिला बाइक बाइक के पीछे बैठी हुई जा रही है. इस दौरान महिला ने हेलमेट भी लगाया हुआ है. अचानक ट्रैफिक सिग्नल पर महिला आकर रुकती है तो उसके पास एक बच्चा पहुंच जाता है जो भीख मांग रहा होता है.

महिला पहले तो उस बच्चे को अपने पास बुलाती है और फिर उसके गाल को पकड़कर उसे पुचकारने लगती है. इस बीच बच्चा कुछ पैसे मांग रहा था, महिला अपने पर्स से पैसे निकालती है और उस बच्चे को दे देती है. इसके बाद बच्चे के सर को ऐसे सहलाती है जैसे कोई मां अपने बच्चे के साथ करती है. इसके बाद वह महिला दोबारा कुछ निकाल कर फिर उसे देती है.


बच्चा भी महिला को देखकर वहीं खड़ा हो जाता है. इस पूरे घटना को पीछे से किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. लोग इस महिला को सलाम करने लगे और कहने लगे की महिला वाकई में दिल की अमीर है.