Haryana News

रमजान में नमाज़ के वक्त इमाम पर चढ़कर उछलने लगी बिल्ली, वीडियो वायरल

 | 
रमजान में नमाज़ के वक्त इमाम पर चढ़कर उछलने लगी बिल्ली, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मस्जिद में नमाज के वक्त अचानक एक बिल्ली आ गई और वह इमाम के ऊपर ही चढ़ गई। बताया जा रहा है कि शाम को तरावीह की नमाज पढ़ी जा रही थी। खास बात यह है कि बिल्ली जब इमाम के ऊपर चढ़ी तो उन्होंने बिना कोई और हरकत किए उसे सहलाया। इसके बाद वह इमाम के कंधे पर चढ़ गई। 

ऐसा लग रहा था कि बिल्ली पालतू है। बिल्ली भी बिना झिझक उनके कंधे पर उछलती रही। वहीं इमाम बिना रुके नमाज पढ़ते रहे। इमाम की इस सहजता ने ही सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया। बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुतबिक वीडियो अल्जीरिया के बोर्ड्ज बू अरेरिड्ज का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। 

एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, कुछ इस्लामिक देश बिल्लियों से प्यार करने के लिए मशहूर हैं। तुर्की इसका सबसे अच्छा उदाहरण है। एक अन्य यूजर ने लिखा, इमाम में काफी  धैर्य है और अल्लाह के प्रति समर्पण है। एक यूजर ने कहा, सबसे अच्ची बात यह है कि इमाम ने अपना ध्यान नहीं भंग होने दिया और इबादत जारी रखी। यह देखकर बहुत ही अच्छा लगा।