Haryana News

दुल्हन स्कूटी पर बिना हेलमेट के बना रही थी रील, Delhi Police बोली- बेवकूफियां करोगे तो...

 | 
दुल्हन स्कूटी पर बिना हेलमेट के बना रही थी रील, Delhi Police बोली- बेवकूफियां करोगे तो...

Bride On Scooty Without Helmet: बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते पकड़े जाने के बाद एक दुल्हन मुसीबत में फंस गई. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दुल्हन अपने विवाह स्थल पर समय से पहुंची या नहीं, लेकिन एक चालान उसके घर पहुंच गया. एक मजेदार वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन स्कूटी बैठकर ड्राइव कर रही है और उसने हेलमेट नहीं पहना हुआ है. वीडियो जब इंटरनेट पर वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस की नजर दुल्हन के ऊपर पड़ी और फिर उन्होंने यातायात नियमों के बारे में याद दिलाया और उनका पालन न करने पर होने वाले नतीजों के बारे में बताया.

बिना हेलमेट के स्कूटी चलाई तो फंस गई दुल्हन
वायरल वीडियो में एक दुल्हन को शादी के जोड़े में स्कूटी चलाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उसने हेलमेट नहीं पहना है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो असली था या इंस्टाग्राम के लिए बनाया गया था. बैकग्राउंड में 'हनीमून ट्रेवल्स' फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग 'वारी वारी जाऊं' सुना जा सकता है. वीडियो पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा, “एक रील के लिए सड़क पर ‘वारी वारी जाऊं’ जाना आपकी सुरक्षा को एक वास्तविक चिंता बनाता है! कृपया बेवकूफी भरी हरकतों में शामिल न हों! सुरक्षित गाड़ी चलाएं."


वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
वीडियो के पहले हिस्से में दुल्हन को दिखाया गया है, जबकि दूसरे हिस्से में 10 जून का चालान दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है कि दो नियमों का उल्लंघन करने के लिए 6,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया- बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाना, जिसमें 1000 रुपये का जुर्माना है और बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने पर 5,000 रुपये का जुर्माना है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को सैकड़ों लाइक्स और करीब 60 हजार व्यूज मिले हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "सर ऐसे लोगों पर भारी जुर्माना होना चाहिए."