Haryana News

Bride On Boat: दुल्हन नाव में विदा हुई, पानी के अंदर पहुंचते ही करने लगी डांस..फिर क्या हुआ?

 | 
Bride On Boat: दुल्हन नाव में विदा हुई, पानी के अंदर पहुंचते ही करने लगी डांस..फिर क्या हुआ?

Bride Start Dancing Of Boat: शादियों में आपने मंडप या फिर घरों में कई डांस के मामले देखे होंगे, लेकिन ताजा मामला जो आया है वह कुछ अलग है. इस शादी में खुद दुल्हन की विदाई एक नाव पर हुई है. वह जैसे ही नाव पर पहुंचती है डांस करने लगती है. इस दौरान उसके साथ दूल्हा भी मौजूद होता है. घटना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं. जिनमें दिख रहा है कि दुल्हन कैसे अपने परिजनों और दूल्हे के साथ नाव पर विदा होती है.

बारातियों के लिए भी नाव की व्यवस्था
दरअसल, यह दुल्हन राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से विदा होकर मध्य प्रदेश के श्योपुर पहुंची है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन के पिता ने बेटी-दामाद के साथ बारातियों के लिए भी नाव की व्यवस्था की थी और इसके लिए इंजन वाली तीन नाव बुलवाई गईं थी. बारात को 12 किलोमीटर लंबा सफर तय कराया गया. अपनी इच्छा पूरी होती देख दुल्हन नाव में सफर के दौरान धार्मिक भजन पर थिरकने लग गई.

वह वहां डांस करने लगती हैं और
वायरल तस्वीरों में दिख रहा है कि दुल्हन को घर की कुछ औरतें और उसकी सहेलियां ले जाकर नाव पर बिठाती हैं. इसके बाद वह वहां डांस करने लगती हैं और विदा होती. दुल्हन की नाव पर विदा होने की कहानी भी दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दुल्हन का बहुत दिन से सपना था कि उसकी विदाई नाव पर ही होनी छाईए क्योंकि वह हेलीकॉप्टर या अन्य महंगी गाड़ियों में विदा नहीं होना चाहती थी.

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
फिलहाल इस घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, इस पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यह बारात राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थित खंडार तहसील के पादड़ा गांव से विदा होकर श्योपुर के सोंईकलां आई है. पादड़ा गांव निवासी घनश्याम मीणा ने अपनी बेटी का सपना पूरा करने के लिए यह सब किया है.