Haryana News

Bride Groom Video: वरमाला लेकर दूल्हे के सामने दुल्हन करने लगी ऐसा अजीबोगरीब डांस, लोग बोले- धरती का अंत निकट है

 | 
Bride Groom Video: वरमाला लेकर दूल्हे के सामने दुल्हन करने लगी ऐसा अजीबोगरीब डांस, लोग बोले- धरती का अंत निकट है

Bride Funny Dance Viral: कलरफुल सजावट, रौशनी, मौज-मस्ती, डांस, म्यूजिक और ड्रामा... यह भारतीय शादियों का अनिवार्य हिस्सा है. आप हर शादी में ऐसी चीजें जरूर देखते होंगे. शादी में होने वाले मजेदार डांस भी लोगों के लिए एक आकर्षण का केंद्र है. मोबाइल पर रील्स देखने वाले लोग शादी के मजेदार वीडियो देखने के बाद अपने दोस्तों से शेयर किए बिना नहीं रह पाते हैं. शादी में दुल्हन जब ब्राइडल एंट्री लेती है तो वह डांस करते हुए स्टेज तक पहुंचती है, लेकिन कई बार कुछ न कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसे देखकर लोग बेहद ही हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.


दुल्हन ने मस्ती भरे अंदाज में किया अजीबोगरीब डांस
धार्मिक और पारंपरिक रीति-रिवाजों के बीच लोग एन्जॉयमेंट करना बिल्कुल भी नहीं भूलते. बदलते वक्त के साथ इन दिनों दूल्हा-दुल्हन मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हम एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक देसी दुल्हन ने स्टेज पर दूल्हे के सामने डांस करने का फैसला लिया, लेकिन उसका डांस बेहद ही अजीबोगरीब था. कोई समझ नहीं पाया कि दुल्हन करना क्या चाहती है. दुल्हन के चेहरे पर कोई भी मुस्कान या एक्साइटमेंट नहीं दिख रही थी, लेकिन वह वरमाला पकड़कर संगीत की धुनों पर नाचती हुई नजर आई. उसने वरमाला को इतनी बार घुमाया कि सामने खड़ा दूल्हा भी कन्फ्यूज हो गया कि आखिर वह उसे वरमाला कब पहनाएगी.


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन वरमाला को अपने हाथों में लेकर दूल्हे के सामने खड़े होकर डांस कर रही है और अपना हाथ बार-बार घुमा रही है. ऐसा लगता है कि वह म्यूजिक बीट्स पर डांस कर रही हैं. हालांकि उनके चेहरे के भाव कुछ और ही बयां कर रहे थें, लेकिन वह इस पल का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ दूल्हा धैर्य से इंतजार कर रहा है और अपनी होने वाली पत्नी को देख रहा है. इसी बीच दुल्हन के पीछे खड़ी एक और लड़की भी म्यूजिक बीट्स पर डांस करने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "धरती का अंत निकट है."