Haryana News

Noodles खाते समय मोबाइल देख रहा था लड़का, ऐसा धोखा हुआ...जीवन भर याद रखेगा!

 | 
Noodles खाते समय मोबाइल देख रहा था लड़का, ऐसा धोखा हुआ...जीवन भर याद रखेगा!

Boy Eating Noodles: यह बात सही है कि मोबाइल अब हमारे जीवन का एक अनिवार्य अंग बन गया है, लेकिन इसके बावजूद भी हमें इसके खतरों को लेकर सावधान रहना चाहिए. वैसे तो इसके तमाम खतरे हैं लेकिन किसी और काम को करते समय अगर हम मोबाइल का यूज करते हैं तो हमें जरूर इस बात का ध्यान रखा जाना चाहिए. हाल ही में एक लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. वह नूडल्स खाते हुए मोबाइल यूज कर रहा था और उसके साथ धोखा हो गया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में इसका एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का किसी रेस्त्रां में बैठा हुआ है. यह लड़का नूडल्स खाते हुए दिख रहा है, लेकिन उसके साथ एक अजीबोगरीब धोखा हुआ है. हुआ यह कि उसके टेबल पर सामने नूडल्स रखा हुआ है और स्पून से नूडल्स उठाकर मुंह में रखता है. इस दौरान वह मोबाइल भी देखता नजर आ रहा है.

यहीं उसके साथ धोखा हो गया. असल में मोबाइल देखने के क्रम में वह भूल गया कि उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है. जैसे ही वह नूडल्स को मुंह में रखता है, मास्क बीच में आ जाता है. वह तमाम कोशिश करता है लेकिन नूडल्स उसके मुंह में नहीं जा पाता है. नूडल्स के बजाय उसके मुंह में बार-बार मास्क ही चला जाता है. आखिरकार जब उसे याद आता है तो वह मास्क को हटाता है.


जैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग इस लड़के की मौज लेने लगे. लोग कहने लगे अरे भाई मोबाइल के चक्कर में कम से कम खाने के समय तो अपनी सेहत का ध्यान रखा करो. एक यूजर ने हेरा-फेरी के स्टाइल में इस लड़के को ट्रोल करने की कोशिश की और लिखा मोबाइल का चक्कर बाबू भैया, मोबाइल का चक्कर है. आप भी देखिए यह मजेदार वीडियो..