Haryana News

पाकिस्तान मास्टर शेफ में लड़की लेकर पहुंची दुकान वाली बिरयानी, ट्रोलर्स ने ले लिए मजे

 | 
पाकिस्तान मास्टर शेफ में लड़की लेकर पहुंची दुकान वाली बिरयानी, ट्रोलर्स ने ले लिए मजे

पाकिस्तानी कुकिंग शो 'द किचन मास्टर' का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक लड़की शो में जजों के सामने दुकान में तैयार बिरयानी लेकर पहुंच गई। लड़की ने जब कहा कि यह उसके एरिया की सबसे अच्छी बिरयानी है तो पहले तो जजों की ही हंसी छूट गई। इसके बाद जज उस पर भड़क गए। वह खुद से तैयार खाना लेकर नहीं आई थी। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर ट्रोलर्स खूब मजे ले रहे हैं। लोग कह रहे हैं- पाकिस्तान मास्टर शेफ अलग ही लेवल पर चल रहा है। कोई कह रहा है- ये swiggy का शानदार विज्ञापन हो सकता है। एक ने तो यह भी कह दिया- पाकिस्तान में नमूनों की कमी नहीं।

टीवी शो 'द किचन मास्टर' पाकिस्तान में काफी पॉपुलर शो है। भारत की तर्ज पर बने इस शो में लोग अपने हाथों से बनी तरह-तरह की डिश जजों के सामने पेश करते हैं। तब जज खाने को चखकर उसकी रेटिंग देते हैं। यह बताते हैं कि वह शो में आगे जाएंगे या नहीं। हाल ही में एक लड़की इस शो में बिरयानी लेकर पहुंची। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

मामला यूं है कि वो लड़की बिरयानी लेकर पहुंची। वह बिरयानी पैक करके लाई थी। पहले तो जजों ने उससे पूछा कि आपको इसे सर्व करने के लिए प्लेट चाहिए? उसने कहा यह मेरे एरिया की सबसे अच्छी बिरयानी है। जज अभी भी नहीं समझे। उन्होंने पूछा- क्या यह आपने बनाई है? उसने कहा, नहीं यह दुकान से लाई बिरयानी है। उसका जवाब सुनकर जजों का सिर चकरा गया। पहले तो हंसी छूट गई फिर जब लड़की बहस करने लगी तो जज गुस्सा हो गए। उन्होंने उसे शो से बाहर निकल जाने को कहा। लड़की अभी भी जाने को तैयार नहीं थी। वह शो में बने रहने की जिद करती है।

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक जज गुस्से में आकर सेट से ही बाहर निकल जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर ट्रोलर्स काफी मजे ले रहे हैं।

इंटरनेट पर कमेंट्स की बाढ़
ट्विटर पर इस वीडियो को बेंगलुरु की नंदिता अय्यर नाम की एक यूजर ने शेयर किया है। उनका यह पोस्ट लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं। यह संख्या लगातार बढ़ रही है। एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पर टिप्पणी की, "इस पर Swiggy के लिए एक शानदार विज्ञापन बन सकता है।" एक अन्य ने लिखा, "यह आश्चर्यजनक है। एक और ने कहा, "पाकिस्तान में अलग ही लेवल का मास्टर शेफ चल रहा है। एक और ने कहा, "मैं बहुत हंस रहा हूं!" एक अन्य ट्वीट में यूजर लिखता है, "हम पाकिस्तानियों को ज्यादा सीरियसली नहीं लेते हैं। इसका एक नमूना देख लो।