Haryana News

रूममेट से गुस्साई लड़की ने खाने में मिलाया जहर! फिर कर दिया ऐसा खौफनाक काम

 | 
रूममेट से गुस्साई लड़की ने खाने में मिलाया जहर! फिर कर दिया ऐसा खौफनाक काम

Trending News: आप अपने जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति से मिले होंगे जो अपना भोजन दूसरों के साथ साझा करना पसंद नहीं करता है. कई मामलों में, फ्लैटमेट्स के साथ रहने पर खाना शेयरिंग करना आम बात है. लेकिन यह आदत उन लोगों को परेशान कर सकती है जो अपना खाना किसी से भी शेयर करना पसंद करते. ब्रिटेन की इस महिला की तरह, जो अपने फ्लैटमेट्स से इतनी तंग आ गई थी कि उसने उसे सबक सिखाने के लिए अपने ही खाने को पॉयजनिंग कर दिया, ताकि वह जब खाए तो उसे समझ आ जाए कि ऐसा नहीं करना चाहिए. 

रूममेट के खाना चुराने से परेशान हुई लड़की

अपने रूममेट द्वारा अपना भोजन चुराने की लगातार घटनाओं का सामना करते हुए सारा नाम की लड़की ने एक हैरान कर देने वाला साल्यूशन निकाला. उसने खुद के खाने को जहर जैसा बनाना शुरू कर दिया. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा ने अपने अनुभव को एक टिकटॉक वीडियो में रिकॉर्ड किया, जहां उसने खुलासा किया कि उसे यह कठोर तरीका अपनाना पड़ा क्योंकि उसके रूममेट लगातार उसका खाना चुरा रही थी. वीडियो पर लिखा, “2 साल पहले की बात जब मुझे अपने भोजन को बचाने के लिए यह तरीका अपनाना पड़ा क्योंकि मेरे फ्लैटमेट इसे चुराते थे.”

दूध में मिला दिया ढेर सारा नमक
कई यूजर्स को लगा कि सारा वास्तव में जहर का इस्तेमाल करती थी, लेकिन सच्चाई यह है कि उसने दूध के पैकेट को दूषित करने के लिए उसमें भारी मात्रा में नमक मिला दिया. टिकटॉक वीडियो में, सारा अपने चेहरे पर एक शरारती मुस्कान के साथ अपने भोजन की सुरक्षा के लिए अपनाए गए ट्रिक्स पर चर्चा करती है. उसने अपनी हताशा व्यक्त करते हुए कहा, "पता करें कि कौन जिम्मेदार है. क्या तुम खेलना चाहते हो? आप बेइज्जत होना चाहते हैं. आपको लगता है कि मैं कोई जोकर हूं."