Haryana News

Delhi Metro में लड़की करने लगी अजीबोगरीब हरकतें! देखते ही यात्री बोले- अरे मत करो ऐसा...

 | 
Delhi Metro में लड़की करने लगी अजीबोगरीब हरकतें! देखते ही यात्री बोले- अरे मत करो ऐसा...

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में होने वाले कुछ अजीबोगरीब वीडियो की लिस्ट में एक और लड़की शामिल हो गई है. मेट्रो में एक लड़की मास्क लगाकर ग्रैब हैंडल को पकड़ने की कोशिश कर रही है और उसी के साथ कैलीस्थेनिक्स करते हुए नजर आई. यह नई क्लिप सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही है, लेकिन जहां कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखकर तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ ऐसे हैं जो लड़की को मेट्रो के भीतर ऐसा करने से मना भी किया. अब तक हमने कई वीडियो देखे हैं जिनमें लोग मेट्रो में नाचते हुए और लड़ाई करने के सीन देखे हैं. हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना है.

कैलिस्थेनिक्स एक्सरसाइज का एक ऐसा डांस फॉर्म है जो शरीर के वजन के अलावा किसी और चीज पर निर्भर नहीं होता. वे शक्ति, सहनशक्ति, लचीलेपन और समन्वय के विकास की अनुमति देते हैं. जबकि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा लगातार चेतावनी दी गई है कि यात्रियों को मेट्रो कोच में वीडियो फिल्माने या डांस करने की अनुमति नहीं है. हालांकि, ऐसा लगता है कि निर्देश अनसुने हो रहे हैं. हर दिन आप एक वीडियो देखेंगे जो दिल्ली मेट्रो में सलाह की पूरी तरह से अवहेलना करते हुए फिल्माया गया है. यह नया वीडियो भी अलग नहीं है. इस पुराने वीडियो में एक लड़की एक्सरसाइज करती हुई नजर आई. 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी
एक लड़की को मेट्रो के अंदर रेलिंग पकड़कर कैलीस्थेनिक्स करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को जगजोत कौर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उसने हैंड रेलिंग का यूज करके बैक फ्लिप भी किया. मेट्रो में मौजूद लोग यह देखते देखे जा सकते हैं कि महिला क्या कर रही है. एक यूजर ने लिखा, "सराहनीय है, लेकिन सार्वजनिक स्थान और सरकारी संपत्तियां स्टंट दिखाने के लिए नहीं हैं." वीडियो पर कई अन्य लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब यह अनाउंसमेंट भी स्टार्ट होने वाली है मेट्रो में. यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ऊट-पटांग हरकतें करने से बचे. फिलहाल, अच्छा काम किया."