Haryana News

दो 'गुर्जर' लड़कों ने पुलिस को दी खुली चुनौती! कार का नंबर प्लेट निकालकर दिखाया जानलेवा स्टंट

 | 
दो 'गुर्जर' लड़कों ने पुलिस को दी खुली चुनौती! कार का नंबर प्लेट निकालकर दिखाया जानलेवा स्टंट

Gurjar Boys Car Stunt: सड़कों पर कई बार ऐसा दिखता है जब कुछ लोग जान हथेली पर रखकर स्टंट करते हैं. यह सब शायद वे वायरल होने के लिए ही करते हैं. लेकिन यह ऐसा वीडियो है जिसमें दो लड़कों ने तो हद पार कर दी. इन दोनों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली, उनके कारनामे से तो कम से कम यही लग रहा है.

कार की गेट के ऊपर खड़े हुए
दरअसल, यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है. इसमें दिख रहा है कि दो लड़के एक कार को लेकर जा रहे हैं और कार का गेट खुला हुआ है. कार की गेट के ऊपर वे दोनों खड़े हुए हैं. हैरानी की बात यह है कि वह इस स्टंट को खुलेआम कर रहे हैं. इससे भी बड़ी हैरानी की बात यह है कि कार का नंबर प्लेट में निकाल रखा है.

कार एकदम सरपट भागती हुई
वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक सड़क के किनारे यह वीडियो बनाया गया है. इसमें दोनों लड़के कार के ऊपर खड़े हुए झूम रहे हैं, जबकि कार एकदम सरपट भागती हुई जा रही है. यह वीडियो वायरल होने के उद्देश्य ही बनाया गया है और नंबर प्लेट को निकालकर बनाया गया. इसका मतलब है कि वह पहले से ही प्रायोजित था. 

यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का!
फिलहाल जैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग लड़कों के ऊपर भड़क गए और कहने लगे इनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का है. इन पर क्या कार्रवाई हुई है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है और ना ही यह पता चल पाया है कि कब का है.