Haryana News

बाथरूम के दरवाजे का हैंडल टूट गया.. लगभग 3-4 दिन तक अंदर बंद रही महिला, फिर ऐसे बची जान!जानिए पूरी कहनी

 | 
बाथरूम के दरवाजे का हैंडल टूट गया.. लगभग 3-4  दिन तक अंदर बंद रही महिला, फिर ऐसे बची जान!जानिए पूरी कहनी

Handle Broken In Bathroom: एक महिला के साथ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है. यह तब हुआ जब महिला अपने बाथरूम में गई थी और अंदर से जैसे उसने दरवाजा बंद किया उस दरवाजे का हैंडल टूट गया. इसके बाद वह दरवाजा खुल ही नहीं पाया. महिला बहुत परेशान हुई लेकिन वह दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद जो हुआ वह दुनियाभर में वायरल हो गया.

महिला फोन भी अंदर नहीं ले गई
दरअसल, यह घटना सिंगापुर के एक शहर की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह एक चीनी महिला के साथ घटना हुई है. महिला का नाम यांग बताया गया है और यह सिंगापुर में एक कमरा किराए पर लेकर रहती है. अभी हाल ही में महिला बाथरूम में गई और उसके बाद यह घटना हो गई. हैरानी की बात यह है कि महिला अपने साथ अपना फोन भी अंदर नहीं ले गई थी.

महिला काफी जोर-जोर से चिल्लाई
उसके बाद जब बाथरूम का दरवाजा नहीं खुल पाया तो महिला काफी जोर-जोर से चिल्लाई, यहां तक कि रोने लगी लेकिन उसे कोई सुनने वाला नहीं था. महिला ने बाथरूम के अंदर की सारी चीजें ऊपर से नीचे भी गिरा दीं लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. एक दिन बीत गया, दूसरा दिन बीत गया, महिला भूख प्यास से व्याकुल थी और ऐसा करते-करते चार दिन बीत गया.

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला
चार दिन सिर्फ पानी पीकर महिला ने बाथरूम में गुजार दिया. चौथे दिन महिला के माता-पिता ने जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो लगातार उसका फोन नहीं उठा. इसके बाद सिंगापुर में ही रह रहे महिला के एक रिश्तेदार के पास उसके माता-पिता ने फोन किया और जब रिश्तेदार महिला के घर पहुंचा तब जाकर महिला का पता चला. रिश्तेदार ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने महिला को दरवाजा तोड़कर निकाला तो सारी कहानी महिला ने बताई. फिलहाल महिला की हालत स्थिर है.