Haryana News

Fake Death: नाक पर रुई लगाकर कफन में लेट गई महिला, कर्ज के लिए किया मरने का ड्रामा लेकिन खुली पोल

 | 
Fake Death: नाक पर रुई लगाकर कफन में लेट गई महिला, कर्ज के लिए किया मरने का ड्रामा लेकिन खुली पोल
Woman In Huge Debt: हम कई बार दैनिक जीवन में छोटा-मोटा झूठ बोल देते हैं ताकि कई चीजें मैनेज हो जाएं लेकिन कुछ ऐसे लोग भी पड़े हैं जो इस कदर झूठ बोल देते हैं कि वे हद पार कर जाए हैं. ऐसी ही एक महिला इन दिनों वायरल हुई जिसने अपने ही मरने का ऐसा नाटक रचा कि सुनने वालों का सिर चकरा जाएगा.


काफी पैसे महिला ने ले रखा था
दरअसल, यह घटना इंडोनेशिया के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम लीजा है और इसने माया नाम की एक महिला से कर्ज ले रखा था. रिपोर्ट्स में कर्ज के अमाउंट के बारे में तो नहीं बताया गया है लेकिन यह बताया गया कि काफी ज्यादा पैसे इस महिला ने ले रखा था और वह बार-बार मांग रही थी.

अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें
एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कर्ज देने वाली महिला काफी समय से लीजा से अपने पैसे की मांग कर रही थी. वह बार-बार उसे टाल रही थी और फिर उसने एक दिन तो हद कर दिया. उसने अपनी बेटी के फेसबुक अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसने दिखाया कि वह मर चुकी है. इतना ही नहीं इसके लिए वह सफेद कपड़े पहने हुए थी और उसकी नाक में रुई लगी हुई थी. 

खुद उसके रिश्तेदार चौंक गए
इसमें उसने कैप्शन भी लिखा कि उसकी मां की कार एक्‍सीडेंट में मौत हो गई और जल्द ही उनकी लाश को दफनाया जाएगा. बेटी की पोस्ट देखकर खुद उसके रिश्तेदार चौंक गए. कई लोग उससे पूछने लगे कि ऐसा कैसे और कब हो गया. आखिरकार कुछ देर बाद लड़की ने खुद एक पोस्ट लिखकर इसकी सच्चाई के बारे में बता दिया.