Haryana News

शराबी गायक ने हवालात में सुनाया ऐसा सुरीला गाना, पुलिसवाले भी करने लगे वाह-वाह; वीडियो वायरल

 | 
शराबी गायक ने हवालात में सुनाया ऐसा सुरीला गाना, पुलिसवाले भी करने लगे वाह-वाह; वीडियो वायरल

बिहार के बक्सर जिले का एक वीडियो सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहा है। शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किए गए कन्हैया नाम के गायक ने हवालात में ही भोजपुरी की तान छेड़ दी।

शराबबंदी वाले बिहार के एक शराबी गायक का वीडियो वायरल हो रहा है। शराब पीने के आरोप में जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया तो वह पुलिसवालों को सुनाकर गाना गाने लगा। हालांकि शराबी ने इतना सुरीला गाना गाया कि सोशल मीडिया पर उसकी जमकर तारीफ होने लगी। पुलिसवालों ने ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। बता देंकि पुलिस इन दिनों शराब पीने और बेचने वालों की तेजी से धर पकड़ कर रही है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार शाम को यूपी से आने वालों की जांच बिहार में की जा रही थी। मुफस्सिल थाने की एंटी लिकर टास्क फोर्स लोगों की जांच में लगी थी। ब्रेथ एनलाइजल की वजह से एक गायक भी पुलिस की पकड़ में आ गया। वह कैमूर चिले का रहने वाला कन्हैया था। भोजपुरी लोकगीत गाने के लिए उसकी पहचान है। पुलिस ने उसे हवालात में बंद कर दिया। 


इसके बाद उसने हवालात में ही अपनी तान छेड़ दी। 'दरोगा जी, चार दिन से पियवा बा लपाता।' उसके गाने पर पुलिसवाले वाह-वाह भी कर रहे थे। इस बात में संदेह नहीं है कि कन्हैया की गायकी ने पुलिसवालों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया। एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, इसकी आवाज और गाना दोनों ही भोजपुरी लोकगीत की की अच्छी तस्वीर दिखाते हैं जो कि मेनस्ट्रीम से गायब हो गया है।