Haryana News

WTC फाइनल से पहले रिलैक्स हैं विराट कोहली, बोले- सही समय पर...

 | 
WTC फाइनल से पहले रिलैक्स हैं विराट कोहली, बोले- सही समय पर...

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शानदार शतक जड़ा और इसी के साथ 3 साल से ज्यादा समय से चला आ रहा टेस्ट शतक का सूखा भी समाप्त हो गया। इस शतक को लेकर उन्होंने कहा है कि ये बिल्कुल सही समय पर आया है, क्योंकि अब इसके बाद सीधे जून 2023 में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होना है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में होनी है और इससे पहले विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला है, जिससे वे रिलैक्स रहेंगे। उन पर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं होगा। विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट मैच के ड्रॉ होने और प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ लंबी बातचीत की। 

इसी दौरान विराट ने बताया, "मैं कभी भी माइलस्टोन्स के लिए नहीं खेलता। लोग पूछते हैं कि मैं इतने शतक कैसे बनाता हूं तो मेरा जवाब होता है कि मेरा गोल टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा खेलना है और उस दौरान शतक बनता है तो अच्छी बात है। हालांकि, ये मेरे लिए भी बहुत पेचीदा बात हो गई थी कि मैं शतक नहीं बना पा रहा था।"

"मुझसे होटल रूम, लिफ्ट और ड्राइवर कहते थे कि वे मुझसे शतक चाहते हैं। ये आपके दिमाग में चलता है, लेकिन यही खेल की अच्छी बात है। मैं इस बात के लिए बहुत खुश हूं और उत्साहित हूं कि यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले आया है। मैं निश्चित रूप से अब वहां एक रिलेक्स व्यक्ति के रूप में जाऊंगा।", उन्होंने बात खत्म करते हुए कहा।