Haryana News

श्रेयस अय्यर हुए अहमदाबाद टेस्ट से बाहर, मंडराया वनडे सीरीज और आईपीएल से बाहर होने का खतरा

 | 
श्रेयस अय्यर हुए अहमदाबाद टेस्ट से बाहर, मंडराया वनडे सीरीज और आईपीएल से बाहर होने का खतरा
भारतीय स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ के दर्द के चलते अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के चौथे और आखिरी टेस्ट से बाहर हो गए हैं। आज मुकाबले का आखिरी दिन है और वह मैदान पर फील्डिंग करने के लिए नहीं उतरेंगे। श्रेयस अय्यर ने मैच के तीसरे दिन पीठ में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आईं है जिसमें कहा गया है कि इस चोट के चलते श्रेयस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज और आईपीएल 2023 के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर हो सकती है।


बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर की चोट पर अपडेट देते हुए कहा 'श्रेयस अय्यर इस टेस्ट में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। विशेषज्ञ की राय ली जाएगी।'
बता दें, श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से पीठ के इस दर्द से परेशान हैं। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के पहले मुकाबले में वह इसी चोट के चलते हिस्सा नहीं ले पाए थे। आगामी वर्ल्ड कप को देखते हुए बीसीसीआई की मैडिकल टीम उन पर पैनी नजर बनाए रखेगी।

ऐसे में कहा जा रहा है कि आईपीएल 2023 में उनके वर्कलोड को मैनेज करने के लिए कुछ मैचों से आराम दिया जा सकता है। बता दें, श्रेयस अय्यर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं। 


अहमदाबाद टेस्ट ड्रॉ की ओर
बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का आखिरी मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन के शतक के दम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 480 रन लगाए थे। मेहमान टीम के इस स्कोर के सामने भारत ने अपनी पहली पारी में विराट कोहली और शुभमन गिल की सेंचुरी के दम पर 571 रन बनाकर 91 रनों की बढ़त हासिल की। भारत की पहली पारी के दौरान अय्यर बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे थे।