Haryana News

गौतम गंभीर के साथ राइवलरी पर शाहिद अफरीदी खुलकर बोले, जानिए कैसा है अब रिश्ता

 | 
गौतम गंभीर के साथ राइवलरी पर शाहिद अफरीदी खुलकर बोले, जानिए कैसा है अब रिश्ता

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के बीच राइवलरी को फैंस देखना पसंद करते हैं। इन दोनों टीमों के बीच जब कोई मैच होता है, तो व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड टूट जाते हैं। वहीं ऑन फील्ड खिलाड़ी भारत के हो या पाकिस्तान के अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार रहते हैं। दोहा में हो रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट का कई देशों के दिग्गज हिस्सा हैं, जिसमें फैंस शाहिद अफरीदी, गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों को एक बार फिर खेलते हुए देख सके हैं और इस दौरान भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की हंसी मजाक करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज के साथ अपनी राइवलरी पर खुलकर बात की है। 

शाहिद अफरीदी ने 16 मार्च को दोहा के वेस्ट एंड पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आरोन फिंच के वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मुकाबले से पहले बातचीत में अपनी राय दी। शाहिद अफरीदी इस समय एशिया जायंट्स का नेतृत्व कर रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के जारी सीजन के एक मैच के दौरान जायंट्स और महाराज के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक गेंद गौतम गंभीर के हेलमेट पर जाकर लगी, जिसके बाद अफरीदी चलकर गंभीर के पास गए और उनका हालचाल पूछा। 

अफरीदी ने कहा, ''हम अपने-अपने देश के अंबेसडर हैं। अगर आप पुराने दिनों में रहेंगे, तो आप जिंदा नहीं रह पाएंगे। हम वर्तमान में एंजॉय कर रहे हैं। वह अपनी टीम का नेतृत्व कर रहा है और अच्छी फॉर्म में है। वह शानदार खेल रहा है और उसे बल्लेबाजी करते देखना अच्छा है। मैंने उसके साथ दो-तीन दिन बिताए हैं और ये शानदार रहा।'' लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायन्स की कप्तानी शाहिद अफरीदी कर रहे हैं, जबकि इंडिया महाराजा के कप्तान गौतम गंभीर हैं।