Haryana News

मुरली विजय ने केएल राहुल को दी ये सलाह, साथ ही बताया कौन हैं भारत के अगले सुपरस्टार

 | 
मुरली विजय ने केएल राहुल को दी ये सलाह, साथ ही बताया कौन हैं भारत के अगले सुपरस्टार

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने मौजूदा ओपनर केएल राहुल को एक बड़ी सलाह दी है। कतर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में इंडिया महाराजा के लिए खेल रहे मुरली विजय ने ये भी बताया है कि इंडियन क्रिकेट का अगला सुपरस्टार कौन होगा। उन्होंने कई नाम लिए हैं, जो इस समय भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

मुरली विजय ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब दिया कि केएल राहुल को वे क्या सलाह देंगे? उन्होंने कहा, "वह जानते हैं कि यह क्या है और वापसी करने के लिए उन्हें क्या करना है। मुझे लगता है कि केएल को अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए और जिस तरह से वे इस समय कर रहे हैं, उनके बारे में बात नहीं की जानी चाहिए। यह किसी भी क्रिकेटर के साथ होता है।" 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि केएल को इसे आसानी से लेना चाहिए और अपने बेसिक्स पर काम करना चाहिए और इस समय का उपयोग खुद को आराम देने और फिर से तरोताजा होने और मजबूत वापसी करने के लिए करना चाहिए।" वहीं, उनसे जब पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट में अगला सुपरस्टार कौन होगा? तो मुरली विजय ने कई नाम लिए। 

मुरली विजय बोले, "भारत के लिए 15 सुपरस्टार खेल रहे हैं। यदि आप भारत के लिए खेल रहे हैं, तो आप मेरे लिए पहले से ही एक सुपरस्टार हैं, लेकिन कौशल के लिहाज से मैं वास्तव में शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ को पसंद करता हूं। वे शीर्ष खिलाड़ी हैं। ऋषभ पंत ने भारतीय क्रिकेट के लिए भी बहुत अच्छा काम किया है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। श्रेयस अय्यर अच्छा कर रहे हैं।"