Haryana News

मोहम्मद कैफ समेत इन दिग्गजों ने किया विराट कोहली का सपोर्ट, बोले- वह अपनी टीम के लिए खेले

 | 
मोहम्मद कैफ समेत इन दिग्गजों ने किया विराट कोहली का सपोर्ट, बोले- वह अपनी टीम के लिए खेले

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी के ओपनर विराट कोहली ने शनिवार को जयपुर के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक जड़ा। आईपीएल में 8वां शतक जड़ने के लिए विराट कोहली की तारीफ हुई, लेकिन जब मैच का नतीजा आरसीबी के पक्ष में नहीं आया तो उनकी आलोचना होने लगी। विराट ने 67 गेंदों में शतक बनाया था, जो आईपीएल में सबसे धीमा शतक था। इसी वजह से उनकी आलोचना हुई, क्योंकि बाद में टीम हार गई। हालांकि, हार की वजह विराट की धीमी पारी नहीं, बल्कि टीम की खराब गेंदबाजी थी। इसी वजह से पूर्व क्रिकेटरों ने विराट का सपोर्ट किया है। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, इरफान पठान और अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ियों ने विराट कोहली का समर्थन किया है। माइकल क्लार्क ने कहा था कि वे टीम की जरूरतों के हिसाब से खेले। वहीं, रायुडू ने भी यही बात कही है। रायुडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "विराट कोहली की कल की पारी उनकी सबसे निस्वार्थ पारी है। वह अपनी टीम के लिए खेले। वह अपने स्ट्राइक रेट के लिए तेजी से बाउंड्री लगा सकते थे और आउट हो सकते थे, लेकिन उन्होंने वही किया जिसकी उनकी टीम को जरूरत थी।" विराट की पारी की बदौलत आरसीबी ने 183 रन बनाए। 

मोहम्मद कैफ ने एक्स पोस्ट करते हुए लिखा, "विराट के लिए बुरा लगता है, जो आरसीबी के लिए अकेले योद्धा रहे हैं। उसके पास ऐसा दिमाग है जो उपलब्धियों से कभी संतुष्ट नहीं होता और शरीर ऐसा है जो कभी थकता नहीं। विराट कोहली एक चमत्कार हैं। कोई भी यह अनुमान नहीं लगा सकता कि उसकी सीमाएं कितनी हैं या वह कितनी ऊँचाइयों तक पहुंचेगा।" वहीं, इरफान पठान ने विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आईपीएल के आसमान के सबसे चमकते हुए सितारे का एक और शतक"