Haryana News

रोहित शर्मा की जगह शुभमन गिल के साथ चुना इसको ओपनर, वसीम जाफर का प्लेइंग XI है ऐसा

 | 
रोहित शर्मा की जगह शुभमन गिल के साथ चुना इसको ओपनर, वसीम जाफर का प्लेइंग XI है ऐसा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है और अब बारी है वनडे सीरीज की। 17 मार्च से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज शुरू होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने साले की शादी में शामिल होने के चलते पहला मैच नहीं खेल पाएंगे और ऐसे में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे। पहले मैच में टीम इंडिया का प्लेइंग XI कैसा होना चाहिए, यह टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बताया है।

वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच के लिए भारतीय टीम का संभावित प्लेइंग XI ट्विटर पर शेयर किया है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पारी का आगाज करने के लिए जाफर ने शुभमन गिल के साथ ईशान किशन को चुना है। नंबर तीन पर बैटिंग करने के लिए विराट कोहली हैं, जबकि चार नंबर पर सूर्यकुमार यादव। पांचवें नंबर पर जाफर ने केएल राहुल को चुना है और इसके बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर का नंबर आता है।

स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर जाफर ने युजवेंद्र चहल पर कुलदीप यादव को तरजीह दी है, जबकि तेज गेंदबाज के तौर पर मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज इस प्लेइंग XI का हिस्सा हैं। जाफर के प्लेइंग XI में उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनाद्कट, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल को जगह नहीं मिली है।