Haryana News

क्या WTC फाइनल से कट चुका है डेविड वॉर्नर का पत्ता? ऑस्ट्रेलियाई कोच ने दिया जवाब

 | 
क्या WTC फाइनल से कट चुका है डेविड वॉर्नर का पत्ता? ऑस्ट्रेलियाई कोच ने दिया जवाब
ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर कोहनी की चोट से उबरने के बाद भारत के खिलाफ आने वाली वनडे इंटरनेशनल सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे। कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। वॉर्नर ने भारत के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट में खेले थे। इस दौरान वह तीन पारियों में महज 26 रन ही बना सके। दिल्ली में खेले गए दूसरे मैच में कनकशन (सिर में चोट) के कारण वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं कर सके थे।


वह अपनी कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर से उबरने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। मैकडोनाल्ड ने कहा, 'वह (वॉर्नर) वनडे सीरीज के लिए (भारत) वापस आ रहे हैं, वह अपनी चोट से उबर चुके हैं।' उन्होंने कहा कि वॉर्नर भारत के खिलाफ जून में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फानइल के लिए उनकी टीम के प्लान का हिस्सा है।

मैकडोनाल्ड ने कहा, 'वॉर्नर फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए पूरी तरह से हमारे प्लान में हैं।' वॉर्नर ने 103 टेस्ट में 45.57 की औसत से 8158 और 141 एकदिवसीय में 45.16 की औसत से 6007 रन बनाए है। मैकडोनाल्ड ने यह भी पुष्टि की कि फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। ख्वाजा ने यहां ड्रॉ हुए चौथे टेस्ट में की पहली पारी में 180 रन बनाए थे। वह इसके बाद के दौरान चोटिल हो गए थे। मैकडोनाल्ड ने कहा, 'ख्वाजा के स्कैन (जांच) का नतीजा काफी पॉजिटिव है ... इसलिए उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप से पहले आराम करने लिए कुछ समय मिल गया है।'