Haryana News

Free Entry : नए साल के जश्न पर क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, स्टेडियम में बैठकर फ्री में दे सकते हें इंटरनेशनल मैच

 | 
Free Entry : नए साल के जश्न पर क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, स्टेडियम में बैठकर फ्री में दे सकते हें इंटरनेशनल मैच

Pakistan vs New Zealand 2nd Test: भारत और पड़ोसी देश पाकिस्तान में क्रिकेट मैच कहीं भी हो, भीड़ काफी होती है. दर्शक अपने पसंदीदा क्रिकेटर को स्टेडियम में सामने खेलते देखना पसंद करते हैं. अब पाकिस्तान में क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है. वे पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच फ्री में देख सकते हैं.

PCB ने किया ये ऐलान
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को घोषणा की कि सोमवार से कराची में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट में दर्शक फ्री (निशुल्क) में मैच देख सकेंगे. फ्री एंट्री देने का फैसला सीरीज के पहले टेस्ट में दर्शकों की निराशाजनक संख्या को देखते हुए किया गया है. बता दें कि शुक्रवार को खराब रोशनी के कारण सीरीज का पहला टेस्ट मैच तय वक्त से पहले ही रोक दिया गया था.

केवल पहचान पत्र लाना होगा
कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में फ्री एंट्री पाने के लिए फैंस को केवल एक काम करना होगा. पीसीबी की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश के लिए केवल अपनी मूल ‘सीएनआईसी’ (पहचान पत्र) लानी होगी. वे किसी भी स्टैंड प्रीमियम और फर्स्ट क्लास से मैच देख सकेंगे.

शटल भी उपलब्ध
बोर्ड ने साथ भी यह भी कहा कि स्टेडियम और पार्किंग एरिया के बीच ‘शटल’ भी मुहैया कराई जाएंगी. बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट शुक्रवार को ड्रॉ समाप्त हुआ था. उस मुकाबले में न्यूजीलैंड के धुरंधर केन विलियमसन ने दोहरा शतक जड़ा और नाबाद लौटे. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था.