Haryana News

सस्ता होगा गूगल पिक्सेल टैबलेट? लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा, देखें बजट में है या नहीं

 | 
सस्ता होगा गूगल पिक्सेल टैबलेट? लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा, देखें बजट में है या नहीं

गूगल अपने नए टैबलेट को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस साल अपने नए टैबलेट के तौर Google Pixel Tablet को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले एक टिपस्टर ने नए टैबलेट की कीमत और कलर ऑप्शन की डिटेल्स का खुलासा कर दिया है। कहा जा रहा कि गूगल अपने नए टैब को इस साल गूगल I/O इवेंट में पिक्सेल फोल्ड और पिक्सेल 7a के साथ लॉन्च कर सकती है। जैसे-जैसे इस साल का गूगल I/O इवेंट नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे टैबलेट की डिटेल्स भी सामने आने लगी हैं। कितनी होगी नए टैब की कीमत, चलिए बताते हैं... 

क्या सस्ता होगा Google Pixel Tablet?
टिपस्टर रोलैंड क्वांड्ट ने ट्विटर पर Google Pixel Tablet की कीमत का खुलासा कर दिया है। टिपस्टर के अनुसार, अपकमिंग टैबलेट की कीमत 600 यूरो से 650 यूरो ( लगभग 54 हजार रुपये से 58 हजार रुपये) के बीच होगी। टिपस्टर ने आगे बताया कि अपकमिंग टैब दो स्टोरेज ऑप्शन -128GB और 256GB में आएगा। साथ ही इसे Haze और Porcelain कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। बता दें कि गूगल पहले ही टैबलेट को ब्लैक फ्रेम और बेज कलर में टीज कर चुकी है।

बता दें कि अमेरिका में पिक्सेल 7 की शुरुआती कीमत 599 यूरो (लगभग 53 हजार रुपये) है, जो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है जबकि पिक्सेल 7 प्रो की शुरुआती कीमत 849 यूरो (लगभग 76 हजार रुपये) है।

Google Pixel Tablet के स्पेक्स (संभावित)
नए लीक में पता चलता है कि पिक्सेल टैबलेट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। ये भी कहा गया है कि अपकमिंग टैब एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा, इसमें 10.95 इंच का डिस्प्ले होगा, जो गूगल के यूएसआई 2.0 स्टायस सपोर्ट के साथ आएगा। टैबलेट के गूगल टेंसर जी2 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है।

गूगल पिक्सेल टैबलेट के 8GB रैम के साथ आने की उम्मीद है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6 का सपोर्ट मिल सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि गूगल नए टैबलेट के साथ चार्जिंग स्पीकर डॉक भी प्रदान करेगी। फोटोग्राफी के लिए, टैब में फ्रंट और रियर में 8 मेगापिक्सेल सोनी आईएमएस355 सेंसर होने की उम्मीद है। साथ में इसमें 18 वॉट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है।


बता दें कि गूगल के पिक्सेल टैबलेट को कंपनी ने पिछले साल मई में गूगल I/O इवेंट के दौरान पिक्सेल 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ टीज किया था। कहा जा रहा है कि गूगल पिक्सेल टैब को इस साल के गूगल I/O इवेंट में पिक्सेल फोल्ड और पिक्सेल 7a के साथ लॉन्च किया जा सकता है।