Haryana News

Vi का धमाकेदार Offer! 49 रुपये वाले प्लान के साथ मिल रहे अब और ज्यादा बेनिफिट्स

 | 
Vi का धमाकेदार Offer! 49 रुपये वाले प्लान के साथ मिल रहे अब और ज्यादा बेनिफिट्स

जहां 5जी नेटवर्क की बात होती है तो जियो और एयरटेल का नाम आता है. वहीं VI 5जी नेटवर्क को लाने के लिए काफी संघर्ष कर रहा है. लेकिन 4जी सर्विस में वो खुद को पीछे नहीं करना चाहता है, इसलिए वो अपने प्लान्स को नया रूप देने में लगा है. उन्होंने लगभग एक साल पहले जो Rs 49 का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, उसमें अब उन्होंने बहुत ज्यादा डेटा देना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं VI के 49 रुपये वाले प्लान के बारे में डिटेल में...

मिल रहा 20GB डेटा
पहले Vi के ₹49 के प्लान में सिर्फ 6GB डेटा मिलता था. अब उन्होंने इसको बढ़ाकर 20GB कर दिया है, वो भी बिना किसी अतिरिक्त खर्च के. ₹49 वाला प्लान भले ही आकर्षक डेटा देता है, यह केवल एक दिन के लिए ही मान्य होता है. खरीद के समय की परवाह किए बिना, प्लान रात 12 बजे से पहले समाप्त हो जाता है, जिससे उपयोग के लिए एक छोटा समय मिलता है. पूरा फायदा उठाने के लिए, ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे रात 12 बजे के ठीक बाद ही प्लान खरीदें. ध्यान देने वाली बात ये है कि कि इस प्लान में कॉल और SMS की सुविधा शामिल नहीं है.

Vi का ये डेटा प्लान आप Vi की वेबसाइट या उनके MyVi ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं. ये ऐप Android और iPhone दोनों पर काम करता है.  अगर आप PhonePe या Paytm जैसी दूसरी ऐप्स से रिचार्ज करते हैं तो वो थोड़ा अतिरिक्त चार्ज ले सकती हैं, इसीलिए Vi की सीधी सर्विस इस्तेमाल करना फायदे का है.

Vi अपने प्रीपेड प्लान्स को बेहतर बनाकर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहा है. सस्ती कीमतों पर ज्यादा डेटा देकर, यह टेलीकॉम कंपनी अपने आप को अपने प्रतिद्वंदियों से बेहतर बनाना चाहती है, भले ही अभी वह 5G सर्विस शुरू नहीं कर पाई है. आजकल हर किसी के लिए फोन और इंटरनेट बहुत जरूरी हो गया है. इसी बात को समझते हुए Vi अपने प्रीपेड प्लान्स को और बेहतर बना रहा है.