Haryana News

ईद पर रेडी होने के लिए इन Makeup Look से लें आइडिया, दिखेंगी खूबसूरत

 | 
ईद पर रेडी होने के लिए इन Makeup Look से लें आइडिया, दिखेंगी खूबसूरत

ईद का त्योहार बिल्कुल नजदीक है। ऐसे में आपका ईद का जोड़ा भी बनकर तैयार हो गया होगा। जिसे पहन आप ईद के खास मौके पर रेडी होंगी। लेकिन अभी तक आपने अपने लुक्स को डिसाइड नहीं किया है तो पाकिस्तान की इन एक्ट्रेसेज के मेकअप लुक को जरूर देखें। हानिया आमिर से लेकर माहिरा खान का ब्यूटीफुल मेकअप इन फोटोज में देखें। जिनसे इंस्पायर होकर रेडी होंगी तो भीड़ में सबसे खूबसूरत नजर आएंगी। अपने फेस और ईद के कपड़ों के हिसाब से आप इन मेकअप लुक को ट्राई कर सकती हैं। 

हानिया आमिर का ब्लश पिंक लुक
अगर आपको कम मेकअप करना पसंद है तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के इस मेकअप लुक को ट्राई कर सकती हैं। पिंक ब्लश चिक्स के साथ पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक लगाएंष साथ में आईब्रो को ब्लैक कलर से हाईलाइट करें। मेकअप का ये आइडिया आपको एलिगेंट लुक देगा।

बोल्ड लिप कलर
अगर आप बोल्ड कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं तो इस तरह का मेकअप ईद पर जरूर करें। डार्क मरून शेड की लिपस्टिक के साथ आखों में पतला काजल, डार्क आईब्रोज और कानों में झुमके। साथ में हल्का सा पिंक ब्लश लगाना ना भूलें। वहीं फ्रंट पार्टिशन बालों को बैक कर पिनअप करें। ये मेकअप आपको बेहद अट्रैक्टिव दिखाएगा।

ग्लॉसी मेकअप
अगर आप हाईलाइटर लगाना पसंद करती हैं तो ईद के खास मौके पर बिल्कुल सजधज कर तैयार हो जाएं। ढेर सारे हाईलाइटर के साथ डार्क मरून शेड की लिपस्टिक और आंखों पर काजल, आईलाइनर लगाना ना भूलें। साथ में फाल्स लैशेज और फ्रंट पार्टीशन हेयर को वेवी कर्ल करें। गोल्डन आउटफिट के साथ ये लुक काफी क्लासी लुक देगा।

विंग्ड आईलाइनर
माहिरा खान की तरह बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ आंखों पर विंग्ड आईलाइनर लगाएं। साथ में बालों में मेसी लो बन और ब्लैक कलर का आउटफिट काफी खूबसूरत लुक देगा। तो ईद के खास मौके पर रेडी होने के लिए आप इन लुक्स को आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं।