Haryana News

8 फरवरी को आ रहे ये तगड़े स्मार्टफोन, फीचर कमाल के, तुरंत बन जाएगा खरीदने का प्लान

 | 
8 फरवरी को आ रहे ये तगड़े स्मार्टफोन, फीचर कमाल के, तुरंत बन जाएगा खरीदने का प्लान

आइटेल P सीरीज के ये डिवाइस 8 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले है। इन अपकमिंग फोन्स का लैंडिंग पेज भी अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है। अमेजन लिस्टिंग में इन हैंडसेट्स के खास फीचर्स की जानकारी दी गई है।

आइटेल (itel) भारत में नए फोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी के इन स्मार्टफोन का नाम- itel P55 और itel P55+ है। आइटेल P सीरीज के ये डिवाइस 8 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाले है। इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स का लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है। अमेजन लिस्टिंग में इन हैंडसेट्स के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। नए स्मार्टफोन्स में आपको 50 मेगापिक्सल तक का कैमरा और 6000mAh तक की बैटरी के साथ कई तगड़े फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल। 

आइटेल P55+  
कंपनी का यह नया फोन 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। कंपनी के अनुसार यह केवल 30 मिनट में 0 से 70 पर्सेंट तक चार्ज हो जाएगा। इसमें चार्जिंग के लिए यूजर्स को तीन लेवल मिलेंगे। हाइपर लेवल चार्जिंग 10 मिनट में फोन की बैटरी को 25 पर्सेंट कर देगी। स्मार्ट चार्ज ऑप्शन एआई पर बेस्ड है और यह यूजर के फोन यूज करने के पैटर्न को ध्यान रखते हुए फोन की बैटरी को चार्ज करता है। 

इनके अलावा फोन में लो-टेंप्रेचर चार्जिंग ऑप्शन भी दिया गया है, जो बिना ओवरहीट हुए बैटरी को चार्ज करता है। कंपनी इस फोन में 16जीबी तक की रैम (वर्चुअल रैम के साथ) ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। फोन ड्यूल टोन फिनिश वाले लेदर टेक्स्चर वाले डिजाइन के साथ भी आएगा।

इस फोन में आपको 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए कंपनी ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इंडियव मार्केट में इस फोन के और स्पेसिफिकेशन्स को अभी कन्फर्म नहीं किया गया है। दोनों फोन अफ्रीकन मार्केट में पहले से ही उपलब्ध हैं। दोनों डिवाइस में कंपनी 6.56 इंच का एचडी+ LCD पैनल ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Vivo का बड़ा धमाका, लाया 50MP सेल्फी और 50MP+50MP रियर कैमरे वाला नया फोन, लुक जबर्दस्त
प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी इस फोन में Unisoc T606 दे रही है। फोन्स के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इनमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी अपनी इस सीरीज में P55T नाम का भी एक मॉडल लाने वाली है। इसमें आपको 6000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।