Haryana News

धमधमा उठेगा पूरा मोहल्ला! 499 रुपये का ये स्पीकर ऑन होते ही कमरे में आ जाएगा म्यूजिक का सैलाब

 | 
धमधमा उठेगा पूरा मोहल्ला! 499 रुपये का ये स्पीकर ऑन होते ही कमरे में आ जाएगा म्यूजिक का सैलाब

Bluetooth Speaker: घर में अक्सर पार्टी का माहौल बन ही जाता है ऐसे में अगर आपके पास जोरदार स्पीकर ना हो तो म्यूजिक का मजा किरकिरा हो जाता है. साधारण पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर से म्यूजिक तो मिलता है लेकिन उसमें जान नहीं रहती है लेकिन अगर आप म्यूजिक में जान डालना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं जिसे बजाते ही आपके घर में म्यूजिक का सैलाब आ जाएगा. यह आकार में छोटा है लेकिन जब आप इसे ऑन करते हैं तो इसमें जोरदार म्यूजिक सुनाई देता है क्योंकि इसमें नेक्स्ट लेवल बेस मिलता है. इतना ही नहीं इसमें जो म्यूजिक आप सुनते हैं वह आपके कानों में नहीं चुभता है ऐसे में पार्टी में जान आ जाएगी और किसी का भी मजा किरकिरा नहीं होगा. सबसे जरूरी बात है इस स्पीकर की कीमत जो इतनी कम रखी गई है कि हर किसी के बजट में यह आसानी से फिट हो जाएगा. अब आप अगर इसके बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसकी खासियतें लेकर आए हैं.

कौन सा है ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर
जिस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Worricow NEW Collection DJ Sound Premium KTX-1057 Deep Bass Portable 6 W Bluetooth Speaker (Black, Stereo Channel) है. इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप फ्लिपकार्ट से परचेज कर सकते हैं जो ना सिर्फ बेहद ही हल्का है बल्कि इसमें एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वॉलिटी देखने को मिल जाती है. ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर इतना जोरदार है कि इसकी म्यूजिक क्वॉलिटी आपके कानों में चुभती नहीं है बल्कि कानों को सुकून देने के लिए इसे तैयार किया गया है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 
इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में आपको काफी सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें सबसे पहले आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिल जाती है जिसकी बदौलत आप इसे अपने स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और अपनी फेवरेट प्लेलिस्ट बजा सकते हैं इतना ही नहीं इस स्पीकर में आपको मैनुअल बटन मिल जाते हैं जिनसे आप इसे कंट्रोल कर सकते हैं फिर चाहे वह इसका औडियो हो या फिर इसका बेस हो. इसे एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद यह 6 घंटे तक लगातार काम कर सकता है और आपको इसे बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ता है. इसे एक बार पूरी तरह से चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है. स्पोर्ट एबल ब्लूटूथ स्पीकर को 10 मीटर दूरी से कनेक्ट किया जा सकता है.