Haryana News

Style Tips: कलर के ये कॉम्बिनेशन पूरे लुक को बना देते हैं क्लासी और रिच, आप भी जान लें

 | 
Style Tips: कलर के ये कॉम्बिनेशन पूरे लुक को बना देते हैं क्लासी और रिच, आप भी जान लें

स्टाइलिश लुक के लिए कपड़ों को सही तरीके से पहनना जरूरी होता है। अक्सर हीरोइनों के सिंपल लुक भी काफी अट्रैक्टिव दिखते हैं। जिसका कारण है सही कलर काम्बिनेशन और परफेक्ट स्टाइल। अगर आप चाहती हैं हर मौके पर क्लासी और रिच लुक तो इन रंगों को आपस में मिक्स एंड मैच कर पहनें। ये काफी स्टाइलिश और महंगा लुक देते हैं। जानें कौन से हैं वो कलर कॉम्बिनेशन।


पर्पल पिंक और लेवेंडर
ट्राउजर, पैंट या फिर कुर्ता अगर आप पर्पल पिंक और लैवेंडर शेड को मिक्स एंड मैच कर पहनेंगी। ये लुक आपको ना केवल बहुत ही अट्रैक्टिव बनाएगा। बल्कि इस कलर कॉम्बिनेशन में आप काफी क्लासी दिखेंगी। वेस्टर्न ही नहीं इंडियन वियर में साड़ी और ब्लाउज का ये काम्बिनेशन भी बेहद खूबसूरत दिखेगा।

बीज एंड व्हाइट
अगर आप जींस और ट्राउजर को मिक्स एंड मैच करना चाहती हैं तो बीज कलर की पैंट के साथ व्हाइट शर्ट या टॉप काफी क्लासी और कैजुअल लुक देते हैं। वहीं ये लुक आपके कुर्ता और पैंट के साथ ही खूबसूरत तरीके से मैच करेगा।

पर्पल और व्हाइट
पर्पल और व्हाइट का कॉम्बिनेशन भी वेस्टर्न के साथ ही इंडियन साड़ी वियर में अट्रैक्टिव दिखता है। जिसे आप बेझिझक ट्राई कर सकती हैं। 

यलो, ब्लैक एंड ग्रे
आप चाहें तो ब्लैक के साथ यलो और ग्रे कलर को मिक्स एंड मैच कर पहन सकती हैं। ये काफी स्टाइलिश दिखता है। खासतौर पर जब ट्राउजर, टॉप और ब्लेजर को मैच करना हो तो ये कलर कॉम्बिनेशन परफेक्ट लुक देगा।

ब्लू और पिंक 
ब्लू और पिंक के कुछ शेड भी साथ में अच्छे लगते हैं। साथ में अगर आप एक और कलर को मिक्स करना चाहती हैं तो लैवेंडर कलर मिक्स कर लें। ये खूबसूरत लुक देता है। 

डार्क ब्लू और लाइट ब्लू
डार्क ब्लू और लाइट ब्लू का काम्बिनेशन बिना किसी एक्स्ट्रा एफर्ट के आपको खूबसूरत दिखाने में मदद करेगा। बस इसे सही तरीके से मैच करने की जरूरत होती है। साड़ी, कुर्ता या फिर ड्रेसेज ये हर कपड़ों के साथ परफेक्ट तरीके से मैत किया जा सकता है।