Haryana News

108MP कैमरे वाला धांसू फोन ला रहा सैमसंग, कीमत लीक; 6000mAh बैटरी भी मिलेगी

 | 
108MP कैमरे वाला धांसू फोन ला रहा सैमसंग, कीमत लीक; 6000mAh बैटरी भी मिलेगी

Samsung का धांसू 5G फोन भारत में धूम मचाने आ रहा है। दरअसल, सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी एफ सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy F54 5G की। इस फोन के भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। एक नए लीक से Galaxy F54 5G के भारत में लॉन्च होने का हिंट मिला है। टिप्सटर गैजेट्सडेटा ने गैलेक्सी F54 5G की संभावित लॉन्च टाइमलाइन और इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। इतना ही नहीं, टिपस्टर ने फोन की प्राइस रेंज का भी खुलासा करस दिया है।

इतनी होगी Galaxy F54 5G की कीमत
भारत में सैमसंग गैलेक्सी F54 5G को एक मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। दरअसल, सैमसंग के गैलेक्सी एफ-सीरीज के स्मार्टफोन विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, ऐसे में गैलेक्सी F54 5G को भी फ्लिपकार्ट पर बेचा जा सकता है।

टिप्सटर देबायन रॉय उर्फ ​​गैजेट्सडेटा ने खुलासा किया है कि गैलेक्सी F54 5G अगले दो या तीन हफ्तों में भारत में लॉन्च होगा। इसका मतलब है कि फोन के भारत में मई में ही लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, टिपस्टर ने सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया। टिपस्टर के अनुसार, भारत में गैलेक्सी F54 5G की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। फोन के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 26,000 रुपये से 27,000 रुपये के बीच होगी। हालांकि, उन्होंने रैम और स्टोरेज ऑप्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

गैलेक्सी F54 5G में क्या होगा खास (संभावित)
टिपस्टर ने कहा कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले होगा। इसके अलावा, फोन में एक्सीनॉस 1380 प्रोसेसर होने की बात कही गई है, जो कि महंगे गैलेक्सी A54 5G में भी मिलता है। कहा जा रहा है कि गैलेक्सी F54 5G में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी होगी।

फोन के फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 को प्रोटेक्शन मिलेगी और रियर पैनल प्लास्टिक से बना होने की संभावना है। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक हाइब्रिड सिम स्लॉट, वाई-फाई 6 आदि के लिए सपोर्ट भी होगा।