Haryana News

भारत में धूम मचाएगी रियलमी की नई स्मार्टफोन सीरीज, मिलेगी पावरफुल परफॉर्मेंस

 | 
भारत में धूम मचाएगी रियलमी की नई स्मार्टफोन सीरीज, मिलेगी पावरफुल परफॉर्मेंस

Realme ने भारत में एक नई स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च का टीजर शेयर किया है। टीजर में दावा किया है कि अपकमिंग फोन सेगमेंट में पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Realme 12X 5G को लॉन्च किया है और अब कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है, जो सबसे अलग होगी। नई सीरीज के आने वालो हफ्तों में लॉन्च होने की उम्मीद है। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर...

भारत आ रही रियलमी की एकदम नई स्मार्टफोन सीरीज
Realme द्वारा शेयर किए गए वीडियो टीजर से पता चलता है कि एक नई स्मार्टफोन सीरीज जो मौजूदा लाइनअप से बिल्कुल अलग है, भारत में जल्द लॉन्च होगी। अपकमिंग स्मार्टफोन को अपने सेगमेंट में पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए टीज किया गया है।

ब्रांड द्वारा शेयर किया गया पोस्ट डिवाइस के संभावित कैमरा परफॉर्मेंस पर भी हिंट देता है। हालांकि, Realme ने और किसी भी डिटेल का खुलासा नहीं किया गया। हमें उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में इसकी अन्य डिटेल्स भी टीज करेगी।

हाल ही में, 91मोबाइल्स के लोगों ने बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर RMX3851 मॉडल नंबर के साथ एक अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन देखा। स्मार्टफोन को बाद में इंडोनेशिया की टेलीकॉम लिस्टिंग प्राप्त हुई, जिसे पता चला कि यह Realme GT 6 नाम के साथ लॉन्च होगा।

जीटी 6 गीकबेंच डेटाबेस पर भी दिखाई दिया, जिससे पता चला कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। प्रोसेसर में 3.01GHz पर क्लॉक किया गया एक Cortex-X4 प्राइम कोर, 2.61GHz पर क्लॉक किए गए तीन Cortex-A720 परफॉर्मेंस कोर, 1.84GHz पर क्लॉक किए गए चार Cortex-A520 एफिशियंसी कोर और एक एड्रेनो 735 जीपीयू है।

चिपसेट 16GB तक रैम के साथ जोड़ा जाएगा। डेटाबेस में आगे कहा गया है कि स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर चलेगा। FCC सर्टिफिकेशन से पता चला है कि GT 6 में 2680mAh की रेटेड कैपेसिटी वाली डुअल-सेल बैटरी होगी।

अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन में टिपिकल बैटरी कैपेसिटी 5500mAh होगी। यूरोफिन्स सर्टिफिकेशन 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट की पुष्टि करता है। अपकमिंग रियलमी GT 6 में f/1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा भी होगा।