Haryana News

Test Drive के समय हुआ Punch का एक्सीडेंट! बिल्ट क्वालिटी का दीवाना हुआ ग्राहक, खरीद ली अगले दिन

 | 
Test Drive के समय हुआ Punch का एक्सीडेंट! बिल्ट क्वालिटी का दीवाना हुआ ग्राहक, खरीद ली अगले दिन

Tata Punch Safety: जब भी कोई ग्राहक अपने लिए नई कार खरीदता है तो उसे अलग-अलग पहलुओं पर जांचता है. इसका सबसे आसान तरीका कार की टेस्ट ड्राइव लेना होता है. लेकिन अक्सर देखा गया है कि टेस्ट ड्राइव के दौरान दुर्घटनाएं हो जाती हैं. हाल ही में टाटा पंच एसयूवी की टेस्ट ड्राइव ले रहे ग्राहक के साथ भी ऐसा ही हुआ. लेकिन यहां रोचक बात यह रही कि एक्सीडेंट के बाद ग्राहक टाटा पंच की बिल्ट क्वालिटी से इतना प्रभावित हुआ कि उसने अगले ही दिन इस कार को खरीद लिया.

इस घटना के वीडियो को प्रतीक सिंह नाम की यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. घटना गुजरात की है जहां दो भाई अपने लिए एक नई कार देखने गए थे. उन्होंने टाटा पंच की टेस्ट ड्राइव लेने का फैसला किया लेकिन टेस्ट ड्राइव के दौरान अचानक सामने ट्रक आ जाने के चलते वाहन से नियंत्रण खो गया और यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एक्सीडेंट के समय कार की स्पीड 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटा की थी. अचानक ब्रेक लगाने की वजह से यह कार सीवर टैंक से टकरा गई. तीन बार पलटने के बाद जब यह कार एक स्थान पर जाकर गिरी तब तक बाहर से पूरी तरह से डैमेज हो गई थी.

एक्सीडेंट में एयरबैग खुल गए और टाटा पंच का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दाईं ओर का ए-पिलर, दरवाजे, हेडलैंप और टेल लैंप भी क्षतिग्रस्त हो गए. कार में सवार यात्रियों को सिर्फ मामूली चोटें आई और वह बच गए. कुल मिलाकर टाटा पंच ने इसके यात्रियों की जान सुरक्षित बचा ली. जिससे प्रभावित होकर ग्राहक ने अगले ही दिन नई Tata Punch खऱीद ली. 

वीडियो में उल्लेख किया गया है कि डीलरशिप ने ग्राहक से टेस्ट ड्राइव वाहन को हुए नुकसान के लिए भुगतान करने के लिए नहीं कहा. आपको बता दें कि टाटा पंच 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है. इसमें सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर डिफॉगर, रियर पार्किंग सेंसर, रियर-व्यू कैमरा और आईएसओफिक्स एंकर जैसे फीचर्स मिलते हैं.