Haryana News

12.1 इंच डिस्प्ले और दो रियर कैमरे वाला नया रेडमी टैबलेट, इसमें 10000mAh बैटरी भी, देखें फर्स्ट लुक

 | 
12.1 इंच डिस्प्ले और दो रियर कैमरे वाला नया रेडमी टैबलेट, इसमें 10000mAh बैटरी भी, देखें फर्स्ट लुक

रेडमी ने कंफर्म कर दिया है कि वह 10 अप्रैल को चीन में Redmi Turbo 3 को लॉन्च करेगा। इसके साथ ही, ब्रांड ने यह भी खुलासा किया है कि उसी इवेंट में Redmi Pad Pro टैबलेट को भी लॉन्च किया जाएगा। पिछले दिनों लॉन्च हुए Redmi Pad और Redmi Pad SE के बाद यह कंपनी का तीसरा Redmi ब्रांडेड टैबलेट होगा। प्रो वेरिएंट में क्या होगा खास, चलिए नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर...

दो रियर कैमरे के साथ आएगा टैबलेट
जैसा कि इमेज में देखा जा सकता है, रेडमी पैड प्रो कीबोर्ड और स्टायलस जैसी एक्सेसरीज के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। डिवाइस के बैक पैनल में दो कैमरा रिंग हैं, जबकि इसके किनारों पर चार स्पीकर, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक है। यह ब्लैक, व्हाइट और लाइट पर्पल जैसे कलर्स ऑप्शन में आएगा।

10000mAh बैटरी और दमदार परफॉर्मेंस
टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के वीबो पोस्ट के अनुसार, रेडमी पैड प्रो में 12.1 इंच का एलसीडी पैनल है, जो 2.5K रिजॉल्यूशन और हाई रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। टैब 10000mAh की बैटरी पैक करेगा। यह हाइपरओएस पर बेस्ड प्री-इंस्टॉल एंड्रॉयड ओएस के साथ आएगा। लीकर ने यह भी खुलासा किया कि रेडमी पैड प्रो में लगभग 6,50,000 के AnTuTu स्कोर के साथ 4nm चिपसेट है। रेडमी ने अभी तक पैड प्रो के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

वैश्विक बाजारों में पोको टैबलेट के रूप में आएगा
पहले लॉन्च किए गए ज्यादातर पोको डिवाइस रेडमी डिवाइस के ही रीब्रांडेड या ट्विक्ड वर्जन हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि पोको ग्लोबल मार्केट में Redmi Turbo 3 को Poco F6 के नाम से रीब्रांड करेगा। ऐसा लगता है कि रेडमी पैड प्रो भी वैश्विक बाजारों में पोको के पहले टैबलेट के रूप में लॉन्च हो सकता है।

पोको टैबलेट को पहली बार EEC सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म के डेटाबेस में मॉडल नंबर 2405CPCFBG के साथ देखा गया था। एफसीसी अथॉरिटी ने पिछले सप्ताह पोको के एक स्टायलस को मंजूरी दे दी है, संभवतः एक अपकमिंग टैबलेट के लिए। हालांकि इसे साबित करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं है, पहला पोको टैबलेट संभवतः रेडमी पैड प्रो पर बेस्ड हो सकता है।