Haryana News

90W की फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरे वाला नया फोन, परफॉर्मेंस भी जबर्दस्त, 10 अप्रैल को लॉन्च

 | 
90W की फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरे वाला नया फोन, परफॉर्मेंस भी जबर्दस्त, 10 अप्रैल को लॉन्च
रेडमी जल्द ही मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इस अपकमिंग फोन का नाम Redmi Turbo 3 है। फोन की लॉन्च डेट को कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल वीबो अकाउंट से एक पोस्ट करके बताया कि फोन 10 अप्रैल की शाम 7 बजे लॉन्च होगा। फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के साथ ही कंपनी ने एक टीजर भी शेयर किया है। इसमें इस फोन के ऑफिशियल डिजाइन को दिखाया गया है। शेयर किए गए पोस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन में कर्व्ड कॉर्नर्स के साथ फ्लैट डिजाइन देने वाली है।

AnTuTu स्कोर OnePlus Ace 3V से ज्यादा
टीजर देख कर कहा जा सकता है कि फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर पैनल पर एलईडी रिंग के साथ दो कैमरे देने वाली है। वहीं, फोन के राइट पैनल पर आपको पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखने को मिलेगा। कंपनी ने इस फोन के प्रोसेसर को भी कन्फर्म कर दिया है। यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को AnTuTu पर 1.75 मिलियन का रनिंग स्कोर मिला है। यह AnTuTu स्कोर OnePlus Ace 3V से ज्यादा है।

बैटरी 5000mAh की
रेडमी का यह अपकमिंग फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर भी देखा गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन 16जीबी तक की रैम के साथ आएगा। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इसे 1981 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5526 पॉइंट मिले हैं। 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 90W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। टिपस्टर अभिषेक यादव ने भी इस फोन के बारे में X पर पोस्ट किया है।