Haryana News

Lava O2 Sale: शुरू हुई Lava O2 की सेल, महज 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं ग्राहक

 | 
Lava O2 Sale: शुरू हुई Lava O2 की सेल, महज 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं ग्राहक

Lava O2 Sale: भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड, ने अमेजन पर 7,999/- रुपये से शुरू होने वाले Lava O2 की बिक्री का ऐलान कर दिया है. Lava के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिज़ाइन, इमेज, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए 8+8 (वर्चुअल) जीबी रैम + 128 जीबी यूएफएस 2.2 रोम, 50 एमपी डुअल जैसे जोरदार फीचर्स मिल जाते हैं. इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया था. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं.  

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिज़ाइन, इमेज, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए 8+8 (वर्चुअल) जीबी रैम + 128 जीबी यूएफएस 2.2 रोम, 50 एमपी डुअल जैसे जोरदार फीचर्स शामिल हैं. बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस और सेल्फी के लिए इसमें 8MP फ्रंट कैमरे के साथ AI रियर कैमरा, बॉटम फायरिंग स्पीकर, टाइप-सी USB केबल के साथ 18W फास्ट चार्जिंग, स्टॉक एंड्रॉइड 13 और बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक फीचर मिल जाते हैं. यह अपने यूजर्स के लिए 2 साल का सुरक्षा अपडेट भी ऑफर करता है.

लावा O2 बेजोड़ प्रदर्शन के लिए UNISOC T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, लंबे समय तक उपयोग के लिए एक शक्तिशाली 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 18W टाइप-सी फास्ट चार्जर है जो फोन को कम समय में फुल चार्ज कर देता है. जोरदार विजुअल एक्सपीरियंस के लिए इसमें इसमें 90Hz 16.55cm (6.5") HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है.

लावा O2 अमेज़न और लावा ई-स्टोर पर तीन कलर वेरिएंट- मैजेस्टिक पर्पल, इंपीरियल ग्रीन और रॉयल गोल्ड में उपलब्ध होगा. बिक्री के बाद बेहतर कस्टमर एक्सपीरियंस अनुभव के लिए, ग्राहकों को 'घर पर मुफ्त सेवा' ऑफर की जाएगी जिसमें ग्राहकों के दरवाजे पर सर्विस दी जाएगी. स्मार्टफोन को ग्राहकों की पॉकेट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जिसे खरीदने में उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं होगी.