Haryana News

अवॉर्ड नाइट में लाल रंग के गाउन में पहुंची कियारा आडवाणी, फैंस बोले- 'ये तो रिसेप्शन का गाउन है जो...'

 | 
अवॉर्ड नाइट में लाल रंग के गाउन में पहुंची कियारा आडवाणी, फैंस बोले- 'ये तो रिसेप्शन का गाउन है जो...'

शादी के बाद कियारा आडवाणी एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। एक के बाद एक अवॉर्ड फंक्शन में उनका गॉर्जियस लुक लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं उन्हें ट्रोल करने वाले भी कम नही है। एक बार फिर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। जी सिने अवॉर्ड शो में पहुंची कियारा आडवाणी को लाल रंग की ड्रेस में देख ट्रोलर्स ने जमकर खिंचाई की। बता दें कि जी सिने अवॉर्ड में आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना से लेकर कृति सेनन और कियारा आडवाणी पहुंची थीं। जहां इन एक्ट्रेस का ग्लैमरस एंड गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। कियारा ने इस अवॉर्ड नाइट के लिए लाल रंग की चमचमाती ड्रेस को पहना था। जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की।

लुक था खास
कियारा आडवाणी इस अवॉर्ड नाइट के लिए ब्राइट रेड कलर के कस्टमेड गाउन को पहनकर पहुंची थी। जिसकी ऑफ शोल्डर और प्लजिंग नेकलाइन इसे खास बनाने के लिए काफी दिख रही थी। वहीं कॉर्सेट डिजाइन के साथ बस्ट एरिया पर ट्रांसपैरेंट कपड़े का इस्तेमाल किया गया था। फुल स्लीव और लांग ट्रेल के साथ शिमर वर्क वाले गाउन में थाई हाई स्लिट बनी थी। 

जिसके साथ कियारा ने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स को पेयर किया था। वहीं सेंटर पार्टेड स्लीक हेयर और ग्लॉसी ब्राउन शेड लिपस्टिक को चुना गया था। वहीं सॉफ्ट स्मोकी आईज और नो ज्वैलरी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए काफी दिख रही थी। वहीं इस लुक की फोटोज और वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने खूब कमेंट किया है। 


 
लाल रंग के गाउन पर किया ट्रोल
अवॉर्ड नाइट में लाल रंग के गाउन में पहुंची कियारा को देख एक यूजर ने मजे लिए और कमेंट किया-'रिसेप्शन का गाउन जो लेट डिलीवर हुआ'। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है- 'रिसेप्शन के गाउन से ज्यादा अच्छा है ये।' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है-'सब लोग ऐसा ही रिसेप्शन लुक चाहते थे।' 

1

रिसेप्शन में पहना था ब्लैक एंड व्हाइट
बता दें कि जैसलमेर में रॉयल वेडिंग के बाद कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुंबई में रिसेप्शन किया था। जहां कियारा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के गाउन को पहना था। जिसे देखकर कुछ लोगों ने उनकी च्वॉइस को लेकर ट्रोल किया था। वहीं अब अवॉर्ड नाइट में लाल रंग की ड्रेस में देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।