Haryana News

बिना TV के घर बन जाएगा थिएटर! दीवार बनेगी पर्दा, ये 'छुटकू' डिवाइस देगा डबल मजा

 | 
बिना TV के घर बन जाएगा थिएटर! दीवार बनेगी पर्दा, ये 'छुटकू' डिवाइस देगा डबल मजा

विज़ुअल सॉल्यूशंस में ग्लोबल लीडर ViewSonic ने M1 Pro स्मार्ट LED पोर्टेबल प्रोजेक्टर पेश किया है - जो उनकी M सीरीज में आता है. यह हल्का, अल्ट्रा-पोर्टेबल प्रोजेक्टर किसी भी स्थान को आश्चर्यजनक 720p एचडी विज़ुअल्स और शक्तिशाली हरमन कार्डन स्पीकर के साथ सिनेमाई एक्सपीरियंस में बदलने के लिए डिजाइन किया गया है.

मिलेगी बड़ी स्क्रीन
ViewSonic M1 Pro
का वजन 1 किलोग्राम से कम है, जो मूवी के शौकीन और मनोरंजन के उत्साहित साथियों के लिए एक अंतिम यात्रा साथी है. 30,000 घंटे तक बिना रखरखाव के काम करने वाले एलईडी लाइट सोर्स, बिल्ट-इन बैटरी और पेटेंटेड स्मार्ट स्टैंड के साथ, यह प्रोजेक्टर लगभग कहीं भी एक इमर्सिव बिग स्क्रीन अनुभव प्रदान करता है.

होगा ट्रेवल फ्रेंडली
ViewSonic M1 Pro काफी वर्सिटाइल है, जिसमें 360 डिग्री प्रोजेक्शन, ऑटो पावर ऑन/ऑफ और लेंस कैप के लिए पेटेंटेड 3-इन-1 स्मार्ट स्टैंड है. यह डिवाइस का ऑटो वर्टिकल कीस्टोन सुधार और वाइड होरिजोंटल और लंबवत कीस्टोन समायोजन से सुनिश्चित होता है कि किसी भी कोण से पूरी तरह से फॉर्म की गई छवि हो.


मिलेगा शानदार ऑडियो
600 एलईडी ल्यूमेंस ब्राइटनेस के साथ ViewSonic M1 Pro सिर्फ 2.5 मीटर दूर से एक जीवंत 100 इंच की छवि प्रदर्शित करता है. हार्मन कर्दन वक्ताओं के डुएल सेट्स क्रिस्टल-क्लियर, शानदार ऑडियो प्रदान करते हैं, जिससे यह कॉम्पैक्ट प्रोजेक्टर गेम, मूवीज और टीवी शोज के लिए फुल ऑप्शन है.

कीमत भी लाख से कम
ViewSonic M1 Pro स्मार्ट एलईडी पोर्टेबल प्रोजेक्टर अब INR 99,000 में उपलब्ध है.