Haryana News

कर लो तैयारी: अगले कुछ महीने में आ रहा है OnePlus का फोल्डेबल स्मार्टफोन

 | 
कर लो तैयारी: अगले कुछ महीने में आ रहा है OnePlus का फोल्डेबल स्मार्टफोन

फोल्डेबल स्मार्टफोन्स ने लोगों का ध्यान आकर्षित करना शुरू कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के 28% स्मार्टफोन यूजर्स अपना अगला फोन फोल्डेबल लेना चाहते हैं। यही वजह है कि अब हर ब्रांड अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। अब खबर यह है कि OnePlus भी अगस्त की शुरुआत में अपना पहला फोल्डेबल लॉन्च करने वाला है।

अगस्त में आ सकता है Oneplus का पहला फोल्डेबल फोन 
मैक्स जंबोर ने ट्विटर पर दावा किया है कि वनप्लस अगस्त में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करेगा। लीकर ने कोई विशेष तारीख साझा नहीं की, हालांकि, कंपनी ने MWC 2023 के दौरान पुष्टि की कि वह वास्तव में 2023 में एक फोल्डिंग-स्क्रीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग बना रही है। बता दें कि सैमसंग का गैलेक्सी Z फोल्ड 5 भी उसी समय के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है। 
 

OnePlus फोन को वनप्लस वी फोल्ड के नाम से लॉन्च करने की तैयारी में है। इसने पहले ही चीन में फोन के नाम पर एक ट्रेडमार्क ले किया है। साथ ही फोन का फ्लिप वर्जन भी है। टीज़र के समय कंपनी ने कोई अन्य डिटेल्स नहीं दी थी। वनप्लस फोल्डेबल को Oppo Find N2 के रीबैज्ड वर्जन के रूप में लॉन्च करने अफवाह है।

Oppo Find N2 के स्पेसिफिकेशन 
Find N2 में 7.1-इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1550 निट्स पीक ब्राइटनेस है। आउटर डिस्प्ले 5.54 इंच का है जो काफी कॉम्पैक्ट है। दोनों डिस्प्ले में 32MP के फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट है। फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC और 4520mAh की बैटरी है। डिवाइस 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 32MP टेलीफोटो कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है।