Haryana News

ट्रांसपेरेंट केस के साथ आए 150 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, कीमत ₹2999

 | 
ट्रांसपेरेंट केस के साथ आए 150 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, कीमत ₹2999

Just Corseca Snow Pods ईयरबड्स में नया JL6983D2 एडवांस्ड ब्लूटूथ V5.3 चिप है जो हाई पावर एफिशियंसी के साथ वाइड ऑपरेटिंग रेंज पर विश्वसनीय कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इंटेलिजेंट चिप इंस्टेंट पेयरिंग को भी इनेबल बनाता है ताकि ईयरबड्स अपने आप ऑन हो जाएं और जैसे ही आप चार्जिंग केस खोलते हैं, तुरंत लिंक किए गए डिवाइस से कनेक्ट हो जाए। इसके अलावा, स्नो पॉड्स कई डिवाइसेस के साथ जुड़ सकते हैं और उपलब्ध होने पर तुरंत लिंक किए गए डिवाइस से जुड़ जाता है।

ईयरबड्स को मैस्किसस कंफर्ट और ऑडियो परफॉर्मेंस  के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किया गया है, और प्रत्येक का वजन केवल 38 ग्राम है। इसके अलावा, प्रत्येक बड में एक टच पैनल है, जिसका उपयोग आप कॉल का जवाब देने, वॉल्यूम बदलने, म्यूजिक को मैनेज करने और अपने स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट से कम्युनिकेट करने के लिए कर सकते हैं।

इसमें 150 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा
कंपनी का दावा है कि प्रत्येक ईयरबड में 30mAh की बैटरी है, जो लगभग 4 घंटे तक चलती है, और चार्जिंग केस में 200mAh की बैटरी है, जिसे ईयरबड्स को पांच बार चार्ज किया जा सकता है। यानी इसमें कुल 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। चार्जिंग केस में टाइप-सी पोर्ट है, जिसे केस 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी का दावा है कि इसमें कुल 150 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

कीमत और उपलब्धता
जस्ट कोर्सेका स्नो पॉड्स टीडब्ल्यूएस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट कोर्सेका.इन और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर 2,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इसे अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी इस पर 12 महीने की वारंटी दे रही है।