Haryana News

कंफर्म: 10 Apr को लॉन्च होगा रियलमी का शक्तिशाली फोन, प्रोसेसर-बैटरी सब दमदार; Video

 | 
कंफर्म: 10 Apr को लॉन्च होगा रियलमी का शक्तिशाली फोन, प्रोसेसर-बैटरी सब दमदार; Video

इस हफ्ते की शुरुआत में, Realme ने अपने अपकमिंग Realme GT Neo 6 SE का एक टीजर वीडियो जारी किया, जिसमें बताया गया कि डिवाइस कैसा दिखता है। अब रियलमी ने चीन में इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया है। ब्रांड के ऑफिशियल वीबो अकाउंट के अनुसार, Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन 11 अप्रैल को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे लॉन्च होगा। दिलचस्प बात यह है कि Xiaomi ने यह भी खुलासा किया है कि उसका अपकमिंग Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन 10 अप्रैल को लॉन्च होगा, यानी अगला सप्ताह स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए काफी रोमांचक होने वाला है।


फोन में मिलेगा इतना दमदार प्रोसेसर
ब्रांड ने यह भी कंफर्म किया है कि Realme GT Neo 6 SE हाल ही में लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 फ्लैगशिप किलर ग्रेड प्रोसेसर से लैस होगा। दूसरी ओर, Redmi Turbo 3 में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 मिलने की पुष्टि की गई है, जो फ्लैगशिप किलर डिवाइसों को पावर देने के लिए एक हाई-परफॉर्मेंस चिप भी है। अगले महीने की AnTuTu फ्लैगशिप किलर लिस्टिंग में इन दोनों डिवाइसों को आमने-सामने देखना दिलचस्प होगा।

डिस्प्ले भी तगड़ा
कहा जा रहा है कि, Realme GT Neo 6 SE में बेहतरीन स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ थोड़ी कर्व्ड डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। अफवाहें बताती हैं कि इसका डाइमेंशन 6.78 इंच होगा और इसमें 8T LTPO पैनल होगा, जो 2780x1264 पिक्सेल का 1.5K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पेश करेगा। स्क्रीन की अधिकतम ब्राइटनेस 6,000 निट्स होगी।

हैवी रैम के साथ तेज चार्ज होने वाली बैटरी भी
इसके स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप को 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 5500mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है। हालांकि इनमें से कई डिटेल फिलहाल केवल अफवाहें और अटकलें हैं, हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में आधिकारिक डिटेल सामने आ जाएंगे।