Haryana News

New Year Party Games: दोस्तों और फैमिली के साथ खेलें ये गेम्स, न्यू ईयर ईव बन जाएगी यादगार

 | 
New Year Party Games: दोस्तों और फैमिली के साथ खेलें ये गेम्स, न्यू ईयर ईव बन जाएगी यादगार
नए साल का आगाज करने के लिए 31 दिसंबर की शाम को हर कोई पार्टी प्लान करता है। कुछ लोग बाहर जाकर एंजॉय करना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग घर पर ही पार्टी प्लान करते हैं। आप अपनी पार्टी को यादगार बनाने के लिए पूरी कोशिश करता है। अगर आप भी पार्टी प्लान कर रहे हैं तो इसे मजेदार बनाने के लिए कुछ गेम्स खेल सकते हैं। दोस्तों और फैमिली के साथ खेलने के लिए यहां देखिए कुछ गेम्स-


1) ट्रुथ एंड डेयर 

ट्रुथ एंड डेयर एक बहुत ही फेमस गेम है, जिसे बच्चों से लेकर बढ़ों तक काफी लोग खेलना पसंद करते हैं। ये गेम बेहद मजेदार है जिसे आप परिवार और दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। इस गेम में आप एक दूसरे से कुछ मजेदार सवाल पूछ सकते हैं। इसके अलावा कुछ मजेदार टास्क भी दे सकते हैं। 


2) पासिंग द पार्सल 

पासिंग द पार्सल गेम में एक फेमस खेल है जिसमें एक पार्सल एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति को दिया जाता है। खेल के दौरान, म्यूजिक बजता है और किसी चीज को खिलाड़ियों के बीच में पास किया जाता है, जैसे ही म्यूजिक रुकता है और उस दौरान जिस के हाथ में पार्सल होता है वह दसरे खिलाड़ियों द्वारा दिए गए टास्क को पूरा करता है और गेम से बाहर हो जाता है। ऐसे ही कर के जो अंत में बचता है वह जीत जाता है। 

3) तंबोला 

तंबोला एक बेहतरीन गेम है। इसे परिवार और दोस्तों दोनों के साथ खेल सकते हैं। इसे खेलने के लिए आपको इसे गेम को खरीदना होगा। इसे कई तरीकों से खेल सकते हैं।