Haryana News

Train Viral Video: बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गए मालगाड़ी के सारे डिब्बे, फिर हुआ ये

 | 
Train Viral Video: बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गए मालगाड़ी के सारे डिब्बे, फिर हुआ ये

Goods train passed over elderly person: चमत्कार (Miracle) को दुनिया नमस्कार करती है. एक ऐसे ही मामले में एक बुजुर्ग की जान बाल-बाल बच गई, जब वो रेल पटरी के पास से गुजर रहे थे. ये चमत्कार हुआ गया (Gaya) के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर जहां एक बुजुर्ग बाब के ऊपर से पूरी मालगाड़ी (Goods train) निकल गई और कुदरत का करिश्मा देखिए उन्हें जरा सी भी खरोंच नहीं आई. ट्रेन (Train) जाने के बाद वो बुजुर्ग बड़े आराम से पटरी से उठे और अपनी लाठी लेकर चलते बने. इस घटनाक्रम का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बाबा तो बच गए आप कभी ऐसा मत करना...
गया कोडरमा रेल सेक्सन के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर बीते शनिवार की शाम को एक मालगाड़ी मोरहे निवासी बालो यादव के उपर से गुजर गई. लेकिन बालो अपनी सूझ बूझ से सही सलामत बच गये. घटना को देख स्टेशन पर मौजूद यात्री दंग रह गये. स्टेशन पर डाउन लाइन पर मालगाड़ी खड़ी थी. वो सिग्नल के इंतजार में काफी देर से खड़ी थी, इस हादसे में बचे बुजुर्ग को दूसरी तरफ जाना था वो मालगाड़ी के डिब्बे के नीचे से दूसरी तरफ जा रहे थे. इसी दौरान अचानक ट्रेन को सिग्नल मिल गया और स्टेशन से इस गाड़ी के खुलने का अनाउंस किया जाने लगा. ये दृश्य देख लोग चिल्लाए बाबा लेट जाइये पटरी पर, कुछ नहीं होगा. हालांकि बुजुर्ग बालो यादव ने भी सूझबूझ दिखाई और अपना डंडा पटरी पर रखते हुए वहीं लेट गए.


जाको राखे साईंया
लोग सांसे रोककर ट्रेन को बाबा के ऊपर से गुजरते हुए देखते रहे. मालगाड़ी जाने के बाद बुजुर्ग खुद अपना डंडा लेकर खड़े हो गए और आराम से रेलवे ट्रैक पार कर चलते बने. उनके साहस को देखकर लोग आश्चर्यचकित हो रहे हैं. बताया जाता है बुजुर्ग स्टेशन के आस-पास ही रहते हैं. उनके घर मे बेटा, बहू, पोता और पोती सभी हैं. अब बुजुर्ग की उनकी जान बचने के बाद 'जाको राखे साईयां मार सके न कोय' वाली कहावत की चर्चा हो रही है.