Haryana News

सिगरेट पीने पर घूर रहा था शख्स, महिला ने चाकू से गोद डाला; खौफनाक घटना से हर कोई सन्न

 | 
सिगरेट पीने पर घूर रहा था शख्स, महिला ने चाकू से गोद डाला; खौफनाक घटना से हर कोई सन्न
महाराष्ट्र के नागपुर में एक 24 साल की महिला ने पान की दुकान पर खड़े एक शख्स की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसे घूर रहा था। महिला के अलावा उसके दो अन्य दोस्तों को भी अरेस्ट किया गया है। आरोप है कि महिला ने 24 साल के रंजीत राठौड़ को इललिए मार डाला क्योंकि वह जब पान की दुकान पर सिगरेट पी रही थी, तब वह उसे घूर रहा था। यह घटना शनिवार रात की है, जब 4 बेटियों का पिता रंजीत राठौड़ एक पान की दुकान पर गया था। इसी दौरान वहां सिगरेट पीने के लिए जयश्री पंधारे पहुंची और सिगरेट लेकर पीने लगी। यहां पर रंजीत राठौड़ भी सिगरेट पीने लगा था। 


नागपुर के मानेवाड़ा सीमेंट रोड में हुई इस हत्या से हर कोई हैरान है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक राठौड़ जब जयश्री पंधारे को घूर रहा था तो उसने आपत्ति जताई। इस पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद राठौड़ ने अपना मोबाइल फोन निकाला और वह जयश्री का वीडियो बनाने लगा, जिसमें वह सिगरेट के कश लगाते हुए उसे गाली दे रही थी। वीडियो में दिखता है कि जयश्री को जवाब देते हुए राठौड़ भी गालियां देने लगा। जयश्री पंधारे के साथ उसकी दोस्त सविता सायारे भी मौजूद थी।

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि बहस के बीच ही जयश्री ने अपने दोस्तों आकाश राउत और जीतू जाधव को बुला लिया था। फोन आते ही दोनों निकल लिए थे। इस बीच रंजीत राठौड़ वाला से निकल लिया था और महालक्ष्मी नगर पहुंचकर वहां बीयर पी रहा था। इसी दौरान वे लोग उसके पीछे गए और वहां भी बहस होने लगी। इस बीच मामला बढ़ गया और उन लोगों ने रंजीत राठौड़ पर चाकू से हमले कर दिए। इसमें उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखता है कि खुद जयश्री पंधारे ने कई बार रंजीत राठौड़ पर चाकू से वार किया।


रंजीत राठौड़ की हत्या के बाद चारों मौके से फरार हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। अब पुलिस ने जयश्री, सविता और आकाश को अरेस्ट किया। सीनियर इंस्पेक्टर कैलाश देशमाने ने कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। इस मामले में राठौड़ के फोन के फुटेज और सीसीटीवी से मिले वीडियो को अहम सबूत माना जा रहा है।