Haryana News

Asad Ahmed Encounter: क्या फर्जी है असद का एनकाउंटर? अखिलेश यादव ने STF की सफलता पर उठाए सवाल

 | 
Asad Ahmed Encounter: क्या फर्जी है असद का एनकाउंटर? अखिलेश यादव ने STF की सफलता पर उठाए सवाल

Akhilesh Yadav Reaction: उत्तर प्रदेश के डॉन अतीक अहमद के बेटे असद को गुरुवार को एनकाउंटर में मार गिराया गया है. स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक टीम ने असद को शूटर गुलाम के साथ झांसी में मार गिराया. यूपी पुलिस की इस सफलता पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने इस एनकाउंटर को फर्जी करार दिया है. 

अखिलेश यादव ने लिखा, झूठे एनकाउंटर करके बीजेपी सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है. भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं. आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए. सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है. बीजेपी भाईचारे के खिलाफ है.


मायावती ने क्या कहा?
बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया, प्रयागराज के अतीक अहमद के बेटे व एक अन्य की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या पर अनेकों प्रकार की चर्चायें गर्म हैं. लोगों को लगता है कि विकास दुबे काण्ड के दोहराए जाने की उनकी आशंका सच साबित हुई है. अतः घटना के पूरे तथ्य व सच्चाई जनता के सामने आ सके इसके लिए उच्च-स्तरीय जांच जरूरी है. 

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जुनैद और नसीर को जिसने मारा तुम(भाजपा) उसका भी एनकाउंटर करोगे, नहीं करोगे...इसलिए नहीं करोगे क्योंकि तुम मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हो. ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं. अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो.