Haryana News

फतेहाबाद के गाँव ढिंगसरा पुलिस रेड को लेकर रोड जाम, 2 लोगों को गिरफ्तार करने पहुंची थी टीम; घर में नहा रही थी महिला

 | 
गाँव ढिंगसरा पुलिस रेड को लेकर रोड जामफतेहाबाद के गाँव ढिंगसरा पुलिस रेड को लेकर रोड जाम, 2 लोगों को गिरफ्तार करने पहुंची थी टीम; घर में नहा रही थी महिला

हरियाणा के फतेहाबाद के भट्टू कला के गांव ढिंगसरा में देर शाम पुलिस कार्रवाई से क्षुब्ध ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने बिना मतलब घर में घुस कर 2 लोगों को हिरासत में लिया। जिस समय पुलिस की रेड की गई, उस समय घर में महिला नहा रही थी। गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया है।

फतेहाबाद के गाँव ढिंगसरा पुलिस रेड को लेकर रोड जाम, 2 लोगों को गिरफ्तार करने पहुंची थी टीम; घर में नहा रही थी महिला

जानकारी के अनुसार भट्टू पुलिस की एक टीम शाम को ढिंगसरा गांव में शराब बिक्री की सूचना पर एक मकान में पहुंची। ग्रामीणों के अनुसार रेड के वक्त घर की महिला नहा रही थी, जिस पर पास के मकान में रहने वाले एक युवक ने एतराज जताया।

जाम लगा रहे ग्रामीणों से बात करते हुए पुलिस अधिकारी।
आरोप है कि एतराज जताने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और इस दौरान एक अन्य युवक जब वीडियो बनाने लगा तो पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया और अपने साथ ले गई। जिसके बाद ग्रामीण में गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने रोड जाम कर दिया। फिलहाल रोड जाम जारी है और ग्रामीण सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं ग्रामीणों को समझाने पहुंचे भट्‌टू थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने ग्रामीणों को बताया कि जिस समय पुलिस की टीम घर में गई, उनके साथ महिला कॉन्स्टेबल भी थी। जिसका युवकों ने गला पकड़ लिया इसलिए उन्हें पुलिस ने दबोचा। दोनों शराब के नशे में थे।