Haryana News

HSSC CET Group D Result Date 2023 : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग इस दिन जारी करेगा ग्रुप डी भर्ती का रिजल्ट, फटाफट जाने पूरी खबर

 | 
HSSC CET Group D Result Date 2023 : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग इस दिन जारी करेगा ग्रुप डी भर्ती का रिजल्ट, फटाफट जाने पूरी खबर
HSSC CET Group D Result Date 2023 : एचएसएससी सीईटी परिणाम परीक्षा 21 और 22 अक्टूबर 2023 को संपन्न हुई है, उम्मीदवार दिसंबर 2023 के पहले सप्ताह तक अपने परिणाम का अनुमान लगा सकते हैं।

एचएसएससी सीईटी परिणाम 2023

ग्रुप डी पदों के लिए एचएसएससी सीईटी परिणाम 2023 जल्द ही हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा जारी किए जाने की उम्मीद है। सीईटी परीक्षा 21 और 22 अक्टूबर, 2023 को चार पालियों के दौरान आयोजित की गई थी।

ग्रुप डी का रिजल्ट यहा देखे hssc.gov.in


हालांकि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने एचएसएससी सीईटी परीक्षा के परिणाम घोषित करने के लिए कोई विशेष तारीख जारी नहीं की है, लेकिन इसे दिसंबर 2023 के पहले सप्ताह तक hssc.gov.in/ पर जारी किए जाने की उम्मीद है।


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) को ग्रुप डी पदों के लिए सामान्य पात्रता परीक्षा (सीईटी) के परिणाम जल्द ही सार्वजनिक करने की उम्मीद है। 21 और 22 अक्टूबर 2023 को चार शिफ्ट में CET परीक्षा दी गई.


एचएसएससी सीईटी ग्रुप डी परिणाम दिनांक 2023

एचएसएससी ग्रुप डी भर्ती 2023 के लिए 13 लाख पंजीकरणों में से 8.5 लाख से अधिक आवेदकों ने लिखित परीक्षा दी। आवेदक वर्तमान में यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वे परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं और उनके परीक्षा स्कोर क्या हैं और वे दिसंबर 2023 के पहले सप्ताह तक अपने परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट, hssc.gov.in, हरियाणा सीईटी परिणाम 2023 के प्रकाशन की मेजबानी करेगी। एचएसएससी सीईटी परिणाम की जांच या डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक पोर्टल पर उपलब्ध होगा जब परीक्षा प्राधिकरण एचएसएससी सीईटी परीक्षा का परिणाम घोषित करेगा। 21 और 22 अक्टूबर 2023 को आयोजित किए गए।

निर्धारित तिथि पर परिणाम प्रकाशित होने के बाद एचएसएससी सीईटी परिणाम 2023 लिंक सक्रिय हो जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अपने परिणाम ऑनलाइन देखने के लिए hssc.gov.in पर नजर रखें।

ग्रुप डी का रिजल्ट यहा देखे hssc.gov.in


हरियाणा सीईटी परिणाम 2023 की जांच करने के लिए चरण?
आप अपने एचएसएससी ग्रुप डी रिजल्ट 2023 को सत्यापित करने के लिए ऊपर दिए गए सीधे लिंक या आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। नीचे हरियाणा सीईटी ग्रुप रिजल्ट 2023 की जांच करने के तरीके के बारे में चर्चा है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं।
एचएसएससी सीईटी वेबपेज पर उम्मीदवार लॉगिन विकल्प खोजें।
लॉग इन करने के लिए अपनी जन्मतिथि और पंजीकरण संख्या दर्ज करें, फिर कैप्चा दिखाई देने पर उसे भरें और सबमिट पर क्लिक करें।
एचएसएससी परिणाम देखें, “डाउनलोड/प्रिंट: स्कोर कार्ड” विकल्प पर क्लिक करें।
2023 हरियाणा सीईटी ग्रुप डी परिणाम और स्कोर कार्ड पर अपने स्कोर और पात्रता स्थिति की समीक्षा करें।
एचएसएससी ग्रुप डी स्कोर कार्ड 2023
हरियाणा सीईटी परीक्षा में भाग लेने वाले आवेदकों के लिए एचएसएससी ग्रुप डी परिणाम 2023 दिसंबर 2023 में उपलब्ध कराया जाएगा।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ग्रुप-डी नौकरियों के लिए हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (2023) के परिणामों के साथ-साथ एचएसएससी सीईटी स्कोर कार्ड 2023 की भी घोषणा करेगा।

सरकारी योजना की जानकारी के लिए ज्वाइन करे WHATsApp ग्रुप-  क्लिक करे