Haryana News

Haryana Top 10: पीएम मोदी आज राजस्थान के दौसा से दिल्ली-वडोदरा-मुम्बई एक्सप्रेस वे का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

 | 
Haryana Top 10: पीएम मोदी आज राजस्थान के दौसा से दिल्ली-वडोदरा-मुम्बई एक्सप्रेस वे का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

 

पीएम नरेंद्र मोदी आज हरियाणा वासियों को बड़ी सौगात देंगे। वह राजस्थान के दौसा से दिल्ली-वडोदरा- मुम्बई एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान सीएम मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक्सप्रेस वे का दौरा करेंगे। 

सिंघम की गिरफ्तारी पर भड़के नवीन जयहिंद, बोले- सुप्रीम कोर्ट के आदेश की उड़ाई धज्जियां  

 हेड कांस्टेबल आशीष उर्फ सिंघम की गिरफ्तारी का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। वहीं नवीन जयहिन्द इसे लेकर पर सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की धज्जियां उड़ाकर सिंघम को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पानीपत के कुछ यूटूबर सोशल मीडिया कर्मी समेत 20 लोगों पर सड़क जाम करने के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। 

 

 7 महीने चलेगी अभय सिंह की पदयात्रा, हर विधानसभा में 3 दिन रहेगी, कुरूक्षेत्र में होगा समापन  

 

इंडियन नेशनल लोकदल विधायक अभय चौटाला ने अपनी प्रस्तावित पदयात्रा को लेकर लेकर प्रेसवार्ता करते हुए अहम जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि उनकी पदयात्रा का नाम ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ होगा, जो आगामी 24 फरवरी को पुन्हाना हल्के के गांव सिंगार से शुरू होगी।  

 

पलवल में हेलीकॉप्टर से हुई दलित बेटी की विदाई, दूल्हे ने पूरा किया 75 साल की दादी का सपना

दलित समाज की बेटी की शादी के बाद हेलीकॉप्टर में विदाई इलाके के लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। हजारों लोग इन पलों को यादगार बनाने के लिए जीजीडीएसडी कॉलेज ग्राउंड में पहुंचे और दुल्हन के भाग्य की सराहना की। बता दें कि दूल्हे की 75 वर्षीय दादी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए नोएडा से हेलीकॉप्टर मंगाया गया था।  

संदीप सिंह को बर्खास्त करने के लिए महिला संगठनों का प्रदर्शन, कई प्रदर्शनकारी गिरफ्तार 

मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने व गिरफ्तारी की मांग को लेकर में जनवादी महिला समिति समेत अन्य संगठनों ने भाजपा कार्यकारिणी की बैठक की जगह जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने तमाम प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पुलिस कस्टडी में रखा गया है।  

7वीं पास शख्स ने SBI के लॉकर से उड़ाया 70 तोला सोना और डायमंड के गहने, बैंक स्टाफ को नहीं लगी खबर 

शहर के रेलवे रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लॉकर से जेवरात लाखों रुपए के गहने चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। दरअसल आरोपी ने लॉकर रिपेयर करने के दौरान एक लॉकर से करीब 70 तोले सोना और डायमंड के आभूषण चोरी किए थे। 

थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर ने लिया परीक्षा, सोमवार को घोषित होगा रिजल्ट  

हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम फरीदाबाद और पंचकूला के बाद सोनीपत को प्रदेश का चौथा पुलिस कमिश्नर घोषित किया है। साथ ही आईजी बी सतीश बालन को पहला पुलिस कमिश्नर लगाए गए है। 

प्लाईवुड फैक्ट्रियों में हो रहा किसान के यूरिया का प्रयोग, सैंपल से चला पता, कृषि विभाग कार्रवाई में जुटा 

किसानों के उपयोग में आने वाला यूरिया प्लाईवुड फैक्ट्री में इस्तेमाल हो रहा है। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो चुका है। उप कृषि निदेशक डॉ. प्रदीप मिल ने बताया कि यूरिया की कालाबाजारी रोकने के लिए उपमण्डल अधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम बनाई गई है। 

रोहतक में साइबर सेल को मिली बड़ी कामयाबी, करोड़ों की ठगी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार 

शहर में साइबर सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। 1 करोड़ 81 लाख की ठगी करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। साथ ही एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

 मां ही निकली 7 साल के मासूम की कातिल, नशे की ओवरडोज देकर मार डाला, पति को भी पिलाया पारा

 जिले के चौबारा गांव में अपने 7 वर्षीय बेटे की हत्या करने वाली महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने काबू कर लिया है। महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते मासूम की हत्या की थी। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी महिला ने अपने बेटे को नशे की ओवरडोज देकर मौत की नींद सुला दिया था।  

बैजलपुर गांव की पंचायत ने लिया बड़ा फैसला, मृत्युभोज और शराब पर प्रतिबंध लगाने का किया ऐलान 

फतेहाबाद के गांव बैजलपुर की पंचायत ने  बड़ा फैसला लिया है। गांव में मृत्युभोज और शराब पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया है। साथ ही डीसी को पत्र भी लिखा गया है कि अगर कोई भी गांव में अवैध रूप से शराब बेचता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।