Haryana News

Haryana Crime: करनाल में पिटबुल डॉग ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काटा, हालत गंभीर, लोगो ने कुत्ते को लाठी-डंडों से मारा

 | 
Haryana Crime: करनाल में पिटबुल डॉग ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काटा, हालत गंभीर, लोगो ने कुत्ते को लाठी-डंडों से मारा
करनाल के गरौठा थाना क्षेत्र में पिटबुल डॉग के काटने का एक और मामला सामने आया है। गांव में खुले में घूम रहे हैं पिटबुल डॉग ने एक युवक पर अटैक कर दिया। पिटबुल डॉग ने युवा के प्राइवेट पार्ट पर काटा। जिसके कारण युवक की हालत अस्पताल में चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। उधर लोगों ने पिटबुल डॉग लाठी-डंडों से मौके पर मार डाला।

युवक ने बचाने के लिए प्रयास
बिजना गांव निवासी करण शर्मा अपने निजी काम से जा रहा था, इसी दौरान गांव के अंदर घूम रहे पिटबुल डॉग ने युवक पर अटैक कर दिया। डॉग युवा को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। युवक ने खुद को बचाने के लिए काफी प्रयास किया, मगर वह सफल नहीं हो पाया। बाद में युवक के चिल्लाने पर लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने काफी मशक्कत कर पिटबुल के चंगुल से युवक को बचाया, मगर जब तक पिटबुल ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।


पिटबुल डॉग पिछले एक सप्ताह से गांव में घूम रहा
युवकों पहले गरबा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर हालत में सुधार ना होने के चलते युवक को कल्पना चावला कॉलेज में भर्ती कराया। डॉक्टरों की टीम युवक के उपचार में लगी हुई है। उधर गांव में पिटबुल के काटने को लेकर खलबली मची हुई है।लोगों ने लाठी-डंडों से पिटबुल को मौके पर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। गांव के लोगों का कहना है कि पिटबुल डॉग पिछले एक सप्ताह से गांव में घूम रहा है। इस बीच दो तीन लोगों को भी काट कर घायल कर चुका है।