Haryana News

Haryana Cet : सीईटी अभ्यार्थियों के लिए आयोग के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी का बड़ा बयान, एडिट नही, नया फार्म एक बार में करना होगा सबमिट

 | 
 Haryana Cet : सीईटी अभ्यार्थियों के लिए आयोग के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी का बड़ा बयान, एडिट नही, नया फार्म एक बार में करना होगा सबमिट

Haryana Cet : आयोग के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि जो उम्मीदवार अपना फार्म एडिट करना चाहते है,उन्हें नए सिरे से फार्म भरना होगा । इसके लिए पोर्टल को 6 मई को एक दिन के लिए बंद रखा जाएगा । 

चंडीगढ़, Haryana CET News :- जैसा कि आप सभी जानते हैं हरियाणा में ग्रुप सी की भर्तियां होने के लिए अब दूसरे चरण की परीक्षाएं आयोजित होंगी. पहले चरण में पास होने वाले 3.57 लाख युवाओं को पोर्टल पर Mains के लिए आवेदन करने होंगे. आयोग की तरफ से यह Portal खोला जा चुका है तथा सभी उम्मीदवार 5 मई 2023 तक अपने आवेदन भेज सकते हैं. Group C के 32 हजार पदो के लिए होने वाली परीक्षा के Center भी आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही निर्धारित किए जाएंगे.
 

अगले दिन 7 मई से पोर्टल शुरू हो गया है। उन्होंने बताया कि तकनीकी कारणों से नया फार्म भरना होगा उन्होंने बताया कि इसके साथ यह शर्त भी है कि जैसे ही नया फार्म भरना शुरू किया जाएगा तो एक ही बार में पूरा फार्म भरना होगा बीच में छोड़कर वह फार्म बाद में पूरा नहीं भरा जा सकेगा ।

अध्यक्ष भोपाल सिंह खत्री ने बताया कि जो मैं उम्मीदवार अपना फार्म एडिट करना चाहते हैं उनका पुराने आवेदन का पूरा डाटा आयोग सरंक्षित कर लेगा ताकि भविष्य में कोई उम्मीदवार अनुचित लाभ नहीं उठा सके इसलिए पुराने फार्म को एडिट करने के बजाए नया फार्म भरने का विकल्प दिया गया है नया फार्म भरने वाले उम्मीदवार को पुराना फार्म डिलीट हो जाएगा।