Haryana News

हिसार से खाटू श्याम जी के लिए सीधी बस सेवा ,जाने कितने रूपये का किराया होगा और कब चलेगी,

 | 
हिसार से खाटू श्याम जी के लिए सीधी बस सेवा ,जाने कितने रूपये का किराया होगा और कब चलेगी,

हरियाणा के हिसार से खाटू श्याम जी के लिए सीधी बस सेवा शुरू हो गई है। रविवार को डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बस का किराया प्रति यात्री 290 रुपए होगा। क्षेत्र के खाटू श्याम दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को सीधी बस सेवा शुरू होने से बेहतर सुविधा मिलेगी। इससे पहले हिसार से वृंदावन के लिए सीधी बस सेवा शुरू हुई थी।

डिप्टी स्पीकर ने बताया कि खाटू श्याम जी के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने की काफी समय से मांग की जा रही थी। परिवहन विभाग ने सीधी बस सेवा शुरू करके एक प्रशंसनीय कार्य किया है। यात्रियों को अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचाने में विभाग बेहतर कार्य कर रहा है।

दोपहर 3:02 पर बस स्टैंड से चलेगी
महाप्रबंधक राहुल मित्तल ने बताया कि हिसार बस स्टैंड से बस प्रतिदिन खाटू श्याम जी के लिए दोपहर तीन बजकर दो मिनट पर चलेगी। बस अगले दिन खाटू श्याम से सुबह 9 बजे चलकर हिसार आएगी। उन्होंने बताया कि बस हिसार से सिवानी, झूपा, राजगढ़, चूरू, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़, सीकर से होते हुए खाटू श्याम पहुंचेगी। इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग के पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, सत्यपाल अग्रवाल, दीपक गर्ग, सामाजिक संगठनों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।