Haryana News

सोनाली फोगाट के Gurgaon Greens के फ्लैट नंबर 901 की कहानी, पीए ने बताया था उन्हें पत्नी!

 | 
सोनाली फोगाट के Gurgaon Greens के फ्लैट नंबर 901 की कहानी, पीए ने बताया था उन्हें पत्नी!

सोनाली फोगाट अक्सर गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित गुड़गांव ग्रीन्स में रहती थीं. गोवा जाने से पहले सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर सांगवान गुरुग्राम के इसी सोसायटी में आए थे. यह फ्लैट सुधीर सांगवान के नाम से रेंट पर लिया गया था. 


गुरुग्राम : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या के मामले में हर दिन परत दर परत खुलती जा रही है. गोवा पुलिस (Goa Police )  ने इस मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और सुखविंदर वासी के खिलाफ केस दर्ज किया है. दरअसल सोनाली  22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हो गया है कि सोनाली के शरीर पर चोटों के 4-5 निशान पाए गए हैं. 


इस बीच यह बात निकलकर सामने आई है कि सोनाली अक्सर गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित गुड़गांव ग्रीन्स (Gurgaon Greens) में रहती थीं. गोवा जाने से पहले सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर सांगवान गुरुग्राम के इसी सोसायटी में आए थे. यहां अपनी सफारी गाड़ी खड़ी करके यहां से टैक्सी से एयरपोर्ट निकल गए थे. 

जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट ने गुड़गांव ग्रीन्स (Gurgaon Greens) में फ्लैट नंबर 901 रेंट पर लिया हुआ था, जो कि सुधीर सांगवान के नाम से रेंट पर लिया गया था. हालांकि जानकारी से पता चला कि 901 फ्लैट नंबर किसी कृष्णकांत तिवारी के नाम पर है, जिसे सुधीर सांगवान और सोनाली फोगाट ने रेंट पर लिया हुआ था. इसके लिए बाकायदा पुलिस वेरीफिकेशन भी कराया गया था.


सूत्रों के मुताबिक सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट रेंट पर लिया था तो यहां रहने वाले तमाम सदस्यों की जो जानकारी दी जाती है, उसमें सोनाली फोगाट को अपनी पत्नी लिखा था. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह एक जांच का मुद्दा है और यदि यह सत्य है तो कहीं न कहीं इस मामले में आने वाले दिनों में एक बड़ा खुलासा हो सकता है.

सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पुलिस ने बताया था कि सोनाल सोमवार रात अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं. यहां पार्टी के दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई. इसके बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.